Home > ख़बरें > काशी में पीएम मोदी ने किया वो काम जो इतने साल में कांग्रेस कभी ना कर पायी, शर्मिन्दा हुए राहुल

काशी में पीएम मोदी ने किया वो काम जो इतने साल में कांग्रेस कभी ना कर पायी, शर्मिन्दा हुए राहुल

modi-at-lal-bahadur-shastri-home

नई दिल्ली : काशी में पीएम मोदी ने धूम मचाई हुई है. एक के बाद एक लागातार दो रोड शो करने के बाद आज पीएम मोदी ने एक ऐसा काम किया जो आज तक किसी कांग्रेसी नेता ने नहीं क्या. इसे देख कांग्रेस को भी खुद पर शर्म आ रही होगी.

कांग्रेस ने भुलाया, मोदी ने याद रखा

नेहरू-गांधी के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाली कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के बड़े नेता और पूर्व प्रधानमन्त्री लाल बहादुर शास्त्री को मानो भुला ही दिया. लेकिन आज पीएम मोदी देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पैतृक आवास गए. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ जब कोई प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के आवास गया हो.

पीएम मोदी ने शास्त्री जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर तंग गलियों से पैदल ही गुजरते हुए पीएम मोदी पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री जी के पैतृक घर गए. इस दौरान वहाँ आसपास रहने वाले लोग इतना भाव-विभोर हो गए कि पूरे रास्ते पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा करते रहे. सारा रास्ता मानो फूलों से ढक गया. लोगों ने पूरी ताकत के साथ मोदी-मोदी के नारे भी लगाए.

शास्त्री जी के पैतृक आवास पर पीएम मोदी ने उन चीजों को देखा जिन्हें वो इस्तमाल करते थे. वहीँ शास्त्री जी के परिवारजनों ने पीएम मोदी का स्वागत किया और शास्त्री जी की किताब और तस्वीरें भी भेंट में दी. शास्त्री जी के आवास पर पीएम मोदी ने एक भजन भी सुना और फिर वहां से वो रोहनिया के लिए निकल गए.

सपा के वोटबैंक में मोदी की सेंध

लाल बहादुर शास्त्री के आवास पर जाकर जहां एक ओर पीएम मोदी उनके प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त कर पाए बल्कि इसके उन्हें और भी कई फायदे पहुच. उनकी वहां जाने से मतदाताओं को सन्देश गया कि कांग्रेस अपने नेताओं को भुला सकती है लेकिन पीएम मोदी देश के नेताओं को कभी नहीं भूलते. जिस इलाके में शास्त्री जी का घर है वो एक कायस्थ बहुल इलाका माना जाता है, ऐसे में कायस्थ मतदाताओं के वोट भी बीजेपी को मिल सकते हैं.

इतना ही नहीं बल्कि शास्त्री जी के घर जाने से पहले पीएम मोदी बीएचयू के पास स्थित गढ़वा आश्रम भी गए. गढ़वा आश्रम यादवों के लिए श्रद्धा की जगह है. आश्रम की गौशाला में पीएम मोदी ने गौसेवा की और अपने हाथों से गायों को चारा भी खिलाया. ऐसे में सपा को अब अपने यादव वोटबैंक में भी सेंध लगती दिखाई दे रही है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments