Home > ख़बरें > काशी के रोड शो में पीएम मोदी ने किया ऐसा काम, जिसे देख ओवैसी भी करने लगेंगे मोदी-मोदी

काशी के रोड शो में पीएम मोदी ने किया ऐसा काम, जिसे देख ओवैसी भी करने लगेंगे मोदी-मोदी

modi-banaras-road-show

नई दिल्ली : प्रधानमन्त्री मोदी अपने तेज-तर्रार भाषणों और कड़े फैसले लेने के लिए तो मशहूर हैं ही लेकिन साथ ही साथ वो अपनी दयालुता और सादगी के लिए भी दुनियाभर में मशहूर हैं. अभी कल हे पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान बाबा विश्वनाथ के मंदिर में प्रवेश करने से पहले अपनी पार्टी के एक रूठे हुए नेता का हाथ पकड़कर उनकी नाराज़गी मिटा दी थी. और आज उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसे देख वहा खड़े लोगों ने उनकी जय-जयकार करनी शुरू कर दी.


बनारस में आज जब पीएम मोदी के रोड शो का काफिला तेलियाबाग़ चौराहे से गुजर रहा था, पीएम मोदी चारों ओर से हज़ारों लोगों से घिरे हुए थे. चारों ओर से मोदी-मोदी के नारे गूँज रहे थे लेकिन लोग तब आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने देखा कि पीएम मोदी ने एक मकान में काफी ऊपर अकेले खड़े बच्चे को देखकर उसे हाथ हिला कर अभिभावन किया.

लोग हैरान रह गए क्योंकि हज़ारों की भीड़ में भी पीएम मोदी का ध्यान उस अकेले बच्चे की ओर चला गया. पीएम मोदी ने देखा कि दूर खड़ा बच्चा टकटकी लगाए उन्हें देख रहा है तो उन्होंने फ़ौरन ही अपना हाथ हिलाते हुए उसे अभिवादन दिया और फिर आगे बढे.


अनायास ही घटी इस घटना में पीएम मोदी की ऐसी सादगी और सरलता देख लोग बेहद भाव-विभोर हो गए और उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए जम के और ताकत के साथ मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. लोगों ने कहा कि नेता हो तो ऐसा, जो छोटे से छोटे और बड़े से बड़े व्यक्ति का पूरा ख्याल रखता है. जो अपने आसपास वाहवाही करती भीड़ को देखकर भ्रमित नहीं होता. जिसमे नाममात्र घमंड नहीं है. लोगों ने कहा कि बस यही वजह काफी है बीजेपी को वोट देने के लिए.

इस घटना की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से शुरू हो गयी. सोशल मीडिया पर इस घटना की इतनी चर्चा हो रही है कि ये घटना वायरल हो गयी है. लोगों ने ट्वीट करके कहा कि एक प्रधानमन्त्री मोदी हाँ जो छोटे बच्चे तक का ख्याल करते हैं और दूसरी ओर राहुल गांधी जो दो साल में कुल दो बार अपने पिता श्री राजीव गांधी की प्रतिमा के पास से गुज़रे लेकिन रुकना और प्रणाम करना तो दूर, उन्होंने तो एक बार उस ओर नज़र उठाकर देखा तक नहीं. लोगों ने कहा कि इस घटना से पीएम मोदी ने उनका दिल खुश कर दिया और वो सचमुच जीत के लायक हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments