Home > ख़बरें > बनारस से आयी अब तक की सबसे बड़ी खबर से राजनीति में आया तूफ़ान, अखिलेश, राहुल के छूटे पसीने

बनारस से आयी अब तक की सबसे बड़ी खबर से राजनीति में आया तूफ़ान, अखिलेश, राहुल के छूटे पसीने

modi-banaras-road-show

नई दिल्ली : यूपी के मुसलमानों ने ही आज सपा, बसपा और कांग्रेस को करारा जवाब दी दिया. तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप झेल रहे अखिलेश यादव के लिए समस्या तब खड़ी हो गयी जब आज पीएम मोदी के बनारस के रोड शो में मुसलामानों ने भी मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिया.

अपने रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश का हर मुसलमान उनका भाई है. उन्होंने मुसलमानों से देश की तरक्‍की में आगे बढ़ने की अपील भी की. जिसके बाद पूरा रोड शो मोदी-मोदी नारों से भर उठा. विरोधियों के माथों पर चिंता की लकीरे ये देख कर खिंच गयी कि रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में मुसलमान भी मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे.

पूरा माहौल इस कदर मोदीमय हो गया कि मीडिया में भी तब से बस मोदी ही छाये हुए हैं. रोड शो के दौरान लाखों लोगों की भीड़ के बीच पीएम मोदी एक खुली जीप में मौजूद थे. एक के बाद एक कई मुस्लिम इलाकों से गुजरता हुआ उनका रोड शो जैसे-जैसे आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे भीड़ ज्यादा से ज्यादा जुटती गयी. इसी बीच पीएम मोदी का रोड शो बनारस के एक मुस्लिम बाहुल्‍य इलाके मदनपुर में लगभग 30 मिनट तक रुका. पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए बावनी के सरदार हाजी मुख्‍तार अहमद महतो खुद खड़े थे. एसपीजी की बंदिशों के बावजूद पीएम मोदी ने रुक कर उनका स्वागत स्वीकार किया और उनके द्वारा दिया गया गुलदस्ता और शॉल ले लिया.

पूरे सम्मान के साथ पीएम मोदी ने उस शॉल को अपने माथे से लगाते हुए अपने सिर पर रख लिया. इसके बाद पीएम मोदी ने देश के हर मुसलमान को अपना भाई कहते हुए सभी से देश कि तरक्की के लिए आगे बढ़ने को कहा. जिसके बाद पूरा समा मोदी-मोदी के नारों से गूँज उठा. चारों तरफ से केवल मोदी-मोदी के नारे ही सुनाई दे रहे थे.

काशी में पीएम मोदी ने काशी विश्‍वनाथ और काल भैरव के दर्शन भी किए. आज के रोड शो में जिस तरह से मुसलामानों के हुजूम ने मोदी-मोदी के नारे लगा कर पीएम मोदी के प्रति अपने समर्पण को दर्शाया उसे देख विरोधियों के जीत के सारे सपने भी टूट गए. सूत्रों के मुताबिक़ समाजवादी पार्टी में हड़कंप मच गया और फ़ौरन इस स्थिति से निपटने के तरीकों के बारे में विचार-विमर्श शुरू हो गए. लेकिन सारी स्थिति को देखकर तो यही लगता है कि इस बार यूपी के मुसलमान बीजेपी के साथ खड़े हुए हैं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments