Home > ख़बरें > यूपी में बम्पर जीत के बाद मोदी के इस ऐलान ने मचाई पूरे देश में खलबली, हैरान रह गए सरकारी अफसर

यूपी में बम्पर जीत के बाद मोदी के इस ऐलान ने मचाई पूरे देश में खलबली, हैरान रह गए सरकारी अफसर

narendra-modi-development

नई दिल्ली : यूपी और उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत के साथ जीतने के बाद आज पीएम मोदी ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने देशभर में खलबली मचा दी है. पीएम मोदी के इस बयान को सुन देश की जनता की ख़ुशी का भी कोई ठिकाना ही नहीं है.

न्यू इंडिया के लिए पीएम मोदी का नारा !

दरअसल आज बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा है कि, “अब ना ही वो खुद बैठेंगे और ना ही दूसरों को बैठने देंगे.” यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को चुनने के लिए बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई थी जिसमे पीएम मोदी ने ये बयान देकर सभी को चौंका दिया.

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी भ्रष्टाचार मिटाने के लिए “ना खाउंगा , ना खाने दूंगा” का बयान दे चुके हैं. जिसका मतलब था कि ना तो वो खुद कोई भ्रष्टाचार करेंगे और ना ही किसी और को भ्रष्टाचार करने देंगे. इसी के बाद उन्होंने नोटबंदी और बेनामी संपत्ति के मामलों में अहम् फैसले लिए थे.

सिर्फ विकास और कुछ नहीं !

अब पीएम मोदी के इस नए बयान से ये बात साफ़ हो चुकी है कि वो पूरी निष्ठा के साथ देश के विकास में रात-दिन जी-तोड़ मेहनत करेंगे और अपने सहयोगियों से भी मेहनत करवाएंगे. यानी एक तरह से पीएम मोदी ने 2019 तक का अपना एजेंडा लोगों के सामने रख दिया है. पीएम मोदी 2019 का लोकसभा चुनाव सिर्फ विकास के मुद्दे पर लड़ना चाहते हैं इसीलिए वो खुद कठिन मेहनत करने के लिए तो सज्ज हैं ही और साथ ही अपने सहयोगियों से भी इसकी उम्मीद कर रहे हैं.

इस बैठक में शामिल सरकार के वरिष्ठ मंत्री अनंत कुमार के मुताबिक़ पीएम मोदी ने सांसदों से कहा है कि सभी सांसद 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक अपने-अपने इलाकों में जाकर सरकार के कामकाज का प्रचार-प्रसार करें. उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने अच्छे कामों का एंबेसडर बनाकर उनके जरिये से सरकार के कामों को दूर-दूर तक ले जाएं.

अनंत कुमार ने बताया कि बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा कि बीजेपी के लिए 2019 का लोकसभा चुनाव बेहद अहम हैं और सभी को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. अमित शाह ने कहा कि यूपी में मिली इस जीत को देश के हर राज्य तक पहुचाने की ज़रुरत है.

बड़बोले नेताओं का अभिनन्दन !

वहीँ इस बैठक में पीएम मोदी ने बीजेपी के बड़बोले नेताओं पर भी तंज कसते हुए चुटकी ली. पीएम मोदी बोले कि इस जीत पर मुंह के उन लालों का भी मेरा अभिनन्दन जो चुनाव के दौरान चुप रहे. कहा जा रहा है कि पीएम मोदी का इशारा विवादित बयानबाजी करने वाले कुछ बीजेपी नेताओं जैसे साक्षी महाराज, गिरीराज सिंह और विनय कटियार की तरफ था.

लगभग हर बार चुनाव से ठीक पहले या चुनाव के दौरान बीजेपी के कुछ नेता ऐसी बयानबाजी करते आये थे जिससे पीएम मोदी की मुश्किलें बढ़ जाती थी लेकिन यूपी चुनाव के दौरान इन नेताओं ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया जिसे आधार बनाकर विरोधी बीजेपी की ओर कीचड उछाल सकें. इसके लिए पीएम मोदी ने उन्हें धन्यवाद किया.

वहीँ सोशल मीडिया में पीएम मोदी के इस बयान की चर्चा जोरों से की जाने लगी. लोगों ने ट्वीट करके लिखा कि पीएम मोदी ने आज एक बार फिर देश का दिल जीत लिया. कई लोगों ने ट्वीट किया कि मोदी जी, आप एक ही दिल को कितनी बार जीतेंगे. कुल मिलाकर कहा जा रहा है कि आने-वाले दिनों में पीएम मोदी देश में पूरी ताकत के साथ जबदस्त विकास कार्य करेंगे.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments