Home > ख़बरें > शहीद मंदीप सिंह की पत्नी बोली- खत्म करो पाकिस्तान को

शहीद मंदीप सिंह की पत्नी बोली- खत्म करो पाकिस्तान को

mandeep singh wife

नई दिल्ली : हाल ही में कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर के माछिल में भारतीय सेना के जवान मंदीप सिंह शहीद हो गए थे। उनके शहीद होने के बाद आतंकियों नें मंदीप सिंह के पार्थिव शरीर को बर्बरता के साथ शत-विक्षत भी किया। जिसके बाद शहीद मंदीप सिंह की पत्नी नें मोदी सरकार से निवेदन किया है कि पाकिस्तान को समझाएं या फिर ख़त्म कर दें।


हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रहने वाले मंदीप सिंह 2008 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे। मात्र 27 वर्ष की अल्प आयु में मंदीप सिंह देश के लिए शहीद हो गए। दिवाली से एक दिन पहले अपने बेटे के शहीद होने की खबर सुनकर पूरा परिवार गम के सागर में डूब गया।

मंदीप सिंह को दिवाली पर छुट्टी मिलनी थी मगर सीमा पर तनाव के कारण उनकी छुट्टी रद्द हो गयी थी। मंदीप सिंह की पत्नी का नाम प्रेरणा है और वो शाहाबाद महिला पुलिस थाने में पोस्टेड हैं। उनके एक बड़े भाई विजय सिंह हैं। उन्होंने बताया कि आधी रात के बाद चंडीगढ़ से आये सेना के तीन अधिकारियों नें मंदीप सिंह के शहीद होने की खबर दी।

अब आपकी बारी

‘पाकिस्तान को ठीक से समझा दें या फिर ख़त्म कर दें’, क्या आप शहीद मंदीप सिंह की पत्नी के इस निवेदन से सहमत हैं? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments