Home > ख़बरें > पीएम मोदी नें उठाया बड़ा कदम, अब पूरी तरह कांग्रेस मुक्त हो जाएगा भारत

पीएम मोदी नें उठाया बड़ा कदम, अब पूरी तरह कांग्रेस मुक्त हो जाएगा भारत

congress upset

नई दिल्ली : मोदी सरकार नें काले धन और हवाला रैकेट पर रोक लगाने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए मंगलवार मध्यरात्रि से 500 और 1000 के नोटों को बंद कर दिया। अब इस फैसले से काला धन रखने वालों को या फिर हवाला रैकेट चलाने वालों को या नकली नोट छापने वालों को तकलीफ होना स्वाभाविक ही है।

मगर हैरानी की बात तो ये है कि इस फैसले से सबसे ज्यादा तकलीफ तो कांग्रेस पार्टी को हो रही है। परेशानी ये है कि कांग्रेसी अपनी बात खुल कर सामने रख भी नहीं पा रहे हैं और ऊल-जलूल बयानबाजी पर उतर आये हैं। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आधुनिक समय का तुगलक तक करार दिया। तिवारी नें अपने ट्वीट में कहा कि देश की आबादी का बड़ा भाग नकद पैसे पर निर्भर करता है और उसे बैंकिंग जैसी सुविधा सुलभ नहीं है। मगर मोदी सरकार नें तो नोट बदलवाने का प्रावधान रखा है और वो भी एक दिन में पुरे 4000 रुपये के।

क्या देश के गरीब लोगों को वाकई में रोज़ 4000 रुपये की सीमा कम मालूम होती है? या फिर गरीबों की आड़ में कांग्रेस अपना ही उल्लू सीधा करने में लग गयी है। गौरतलब है कि राजनीतिक पार्टिया लोगों के चंदे से भी चलती हैं। और चुनावों में बड़े पैमाने पर काल धन लगा कर वोटों की दलाली भी होती है। गरीबों को शराब अथवा पैसे के लालच देकर वोटों की खरीद के मामले अक्सर ही सामने आते रहे हैं।

अब आपकी बारी

इस फैसले का कांग्रेस पार्टी द्वारा विरोध किया जाना और मोदी जी को मोहम्मद-बिन-तुगलक कहना, क्या आपको दाल में कुछ काला लगता है? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments