Home > ख़बरें > 33 लाख के नए नोटों के साथ गिरफ्तार हुआ नेता भाजपा का नहीं बल्कि TMC नेता निकला

33 लाख के नए नोटों के साथ गिरफ्तार हुआ नेता भाजपा का नहीं बल्कि TMC नेता निकला

manish sharma

नई दिल्ली : पीएम मोदी के नोटबंदी से कालाबाजारियों और भ्रष्ट नेताओं के दिल दहल गए हैं। अपने कालेधन को बचाने के लिए पीएम मोदी का पुरजोर तरीके से विरोध किया जा रहा है। विरोध का आलम तो ऐसा हो चुका है कि सच्चे कम और झूठे आरोप ज्यादा लगाए जा रहे हैं। ऐसे में इन भ्रष्ट लोगों के साथ कदम से कदम मिला कर खड़े हैं न्यूज़ ट्रेडर्स मीडिया चैनल्स।


हाल ही में मीडिया द्वारा खबर चलाई गयी कि “कोलकाता में बीजेपी का नेता मनीष शर्मा 33 लाख के नए नोटों और हथियारों के साथ पकड़ा गया”, जिसे सुनते ही कई लोगों ने पीएम मोदी के नोटबंदी अभियान पर उंगलियां उठाना शुरू कर दिया। हालांकि ये बात पूरी तरह से झूठ निकली, दरअसल कोलकाता के जिस मनीष शर्मा को लेकर मीडिया पीएम मोदी पर निशाना साध रही थी असल में वो तो पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस का जिला जनरल सेकरेटरी है।

पहले मनीष शर्मा बीजेपी का ही नेता था, मगर पश्चिम बंगाल में हुए चुनाव में भाजपा के टिकेट पर हार जाने के बाद पिछले साल उसने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया था। मीडिया चैनल्स को ये बात पता नहीं थी या जानबूझ कर गलत खबर चलाई गयी ये तो हम नहीं कह सकते, मगर तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी ने क्यों इस मामले पर चुप्पी साधे रखी ये बात समझना तो मुश्किल नहीं।


पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए, उन्हें नोटबंदी का फैसला वापस लेने के लिए मीडिया की सहायता से सच्ची-झूठी ख़बरें नमक-मिर्च लगा कर परोसी जा रही हैं। और ये सब देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं कि पीएम मोदी का दांव बिलकुल सही जगह लगा है और भ्रष्ट लोग बुरी तरह से फड़फड़ा रहे हैं, जल्दी ही भारत से भ्रष्टाचार और कालेधन का अंत भी हो ही जाएगा।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि कई मीडिया चैनल्स का भी काफी कालाधन डूब गया है जिसके कारण पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए झूठी ख़बरें चला कर समाज में भ्रम फैलाया जा रहा है? यदि आपका जवाब हाँ है तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments