Home > ख़बरें > देश सुकमा हमले का गम मना रहा है, वहां कश्मीर से आयी दिल दहलाने वाली खबर, सेना आयी हमले के मूड में

देश सुकमा हमले का गम मना रहा है, वहां कश्मीर से आयी दिल दहलाने वाली खबर, सेना आयी हमले के मूड में

modi-naxals-terrorists

नई दिल्ली : कल सुकमा में नक्सलियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था, जिसमे 26 जवानों की जान चली गयी और कई अन्य घायल हो गए. अभी देश की जनता सुकमा में हुए नक्सली हमले का गम मना ही रही है कि कश्मीर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है.


कश्मीर में एक साथ नजर आए 30 आतंकी !

जम्मू कश्मीर में आतंकियों का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आतंकी संगठन लश्कर और हिज्बुल मुजाहिद्दीन के 30 आतंकी एक साथ नजर आ रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक़ इस वीडियो को दक्षिण कश्मीर में शूट किया गया है.

बताया जा रहा है कि पहले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत और उसके बाद पांच राज्यों के चुनाव में यूपी व् उत्तराखंड में बीजेपी की प्रचंड जीत से बौखलाए हुए देश के दुश्मन किसी भी कीमत पर पीएम मोदी को विकासकार्य करने से रोकने चाहते हैं और इसी एजेंडे के तहत आईएसआई के इशारे पर सुकमा में हमला करवाया गया और अब आतंकियों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

देश को विकासपथ से भटकाने की ना’पाक साजिश !

बताया जा रहा है कि देश के दुश्मनों का एजेंडा है कि किसी तरह से देश में हमले करवाकर और आतंकी गतिविधियां दिखाकर जनता के मन में डर पैदा किया जाए. हमले करवा कर पीएम मोदी को व्यस्त रखा जाए ताकि तेजी से हो रहे विकास पर लगाम लग जाए और देश की जनता के दिलों में पीएम मोदी के लिए अटूट विश्वास कम हो जाए.


कश्मीर से आये इस वीडियो में लगभग 30 आतंकी खुलेआम हथियार लेकर घूमते दिखाई दे रहे हैं. पिछले 20 सालों में पहली बार ऐसा देखने में आया है जब इतनी संख्या में आतंकी एक साथ नजर आए हैं. खबर है कि ये सभी आतंकवादी कश्मीर के शोपियां जिले में इकट्ठा हुए हैं और बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में हैं.

अब जबकि घाटी में पहले से ही हिंसा का दौर चल रहा है, ऐसे में दो खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए तोएबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकियों के एक साथ खुलेआम घूमते हुए नजर आने से सुरक्षाबलों के कान खड़े हो गए हैं.

पहले भी आए हैं वीडियो !

इससे पहले 2016 में भी पुलवामा जिले में शूट किया गया ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमे हिज्बुल का पोस्टर ब्वॉय बुरहान वानी नजर आया था. जिसके बाद सेना ने ऑपरेशन चला कर बुरहान वानी को ढूंढ कर एनकाउंटर कर दिया था. ऐसा ही एनकाउंटर जल्द ही एक बार फिर से कश्मीर में देखने को मिल सकता है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments