Home > ख़बरें > कुमार विश्वास ने राहुल गाँधी को धोया, प्रियंका गाँधी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात,सन्न रह गए युवराज

कुमार विश्वास ने राहुल गाँधी को धोया, प्रियंका गाँधी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात,सन्न रह गए युवराज

नई दिल्ली : स्कूल शुरू हो गए हैं, गर्मी की छुट्टियां खत्म हो गयी हैं, बच्चे अपने मामा, चाचा के घर से घूम कर लौट आये हैं और कुछ राष्ट्रीय बच्चे तो अपनी नानी के इटली वाले घर से भी लौट आये हैं. ऐसे ही कुछ राजनेताओं ने अपनी मौसमी राजनीती शुरू कर दी है. इनमें सबसे खास प्रियंका वाड्रा गाँधी हैं इन्होने आते ही बयान दिया है कि भीड़ द्वारा लोगों को जान से मारने की घटनाओं को देखकर उनका खून खौलता है.


प्रियंका वाड्रा गाँधी का खौला खून तो कुमार विश्वास ने करी बड़ी बेइज़्ज़ती

प्रियंका वाड्रा गांधी के ऐसे बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका ज़बरदस्त मज़ाक बनाया गया. इसी कड़ी में अब AAP के नेता कुमार विश्वास भी कूद पड़े हैं उन्होंने उन पर निशाना साधा है. कुमार ने कहा कि मौसमी नेताओं का खून अपने लिए केवल हितकर घटनाओं पर ही खौलता है. प्रियंका ने कहा था कि देश में असहिष्णुता बढ़ गयी है और ऐसी घटनाओं के देखकर उनका खून खौल उठता है.

बारिश में राजनीती के सियासी मेंढक निकल आये हैं

आपको बता दें बारिश के वक़्त कुछ सियासी मेंढक निकल आते हैं और एक अपराध को देश का मुद्दा बनाने की कोशिश करने लगते हैं. आप के नेता कुमार विश्वास ने कहा कि लोकतंत्र में इतने साल की आजादी के बाद भी इन कांग्रेस जैसे राजनीतिक दलों का जो खून है वह सिर्फ मौसमी नेताओं का खून है ये केवल अपने फायदे के लिए ही घटनाओं पर खौलता है.


प्रियंका का जून में खून खौलता है, राहुल का जुलाई में खौलेगा

कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी का खून चौरासी की घटनाओं से खोलना चाहिए था या तब से उनके परिवार का खून खोलना शुरू हो जाए जिस तरह से सड़क पर लोगों को मारा गया. उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ने बयान दिया था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर पहला हक केवल अल्पसंख्यकों का है तो उस समय खून प्रियंका का खून खोलना चाहिए था. तब प्रियंका को कहना चाहिए था कि यह एक अजीब बयान है और देश सबके लिए समान है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कुमार ने कहा कि मैं इस बात पर ख़ुशी व्यक्त करता हूं कि दोनों भाई बहनों ने अपना समय बांट रखा है कि इनका जुलाई में खून खौलेगा उनका खून जून में खौलेगा. वह नानी के घर छुट्टियां मना रहे हैं इसलिए उनका खून लौटकर खौलेगा बीच में अभी प्रियंका का खौल रहा है.

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास के अनुसार यह जो मौसमी राजनीति कांग्रेस अपने युवराज और बहुत सौम्य सी महिला से करा रही हैं इससे बहुत जल्द उन्हें विपक्ष में बने रहने की भूमिका से भी इनकी संभावना भी कम हो जाएगी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments