Home > ख़बरें > केरल से आयी दिल दहलाने वाली खबर ने उड़ाए खुफिया एजेंसियों के होश, युवती ने किया खौफनाक खुलासा

केरल से आयी दिल दहलाने वाली खबर ने उड़ाए खुफिया एजेंसियों के होश, युवती ने किया खौफनाक खुलासा

keral-love-jihad

नई दिल्ली : केरल में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, पिछले काफी वक़्त से केरल के युवाओं के इस्लामिक स्टेट आतंकी संगठन से जुड़ने की ख़बरें आ रही हैं. इसके अलावा बड़े पैमाने पर युवतियों को बरगला कर धर्म-परिवर्तन कराने और फिर उन्हें इस्लामिक स्टेट का सेक्स गुलाम बनाने की साजिशों की ख़बरें भी आ रही हैं. अब ऐसी ही एक और दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है.


युवती ने किया खौफनाक खुलासा

आपको याद होगा कि हादिया धर्म परिवर्तन केस में युवती के माँ-बाप ने आरोप लगाए थे कि उनकी बेटी का ब्रेनवाश किया गया है और जबरन धर्म परिवर्तन करा लिया गया. मगर सुप्रीम कोर्ट ने बात नहीं मानी और युवती के बयान के आधार पर इसे लव जिहाद का केस मानने से ही इंकार कर दिया.

मगर इस बार केरल पुलिस ने 24 साल की एक युवती के जबरन धर्म परिवर्तन कराने और उसे सीरिया ले जाकर कट्टर आतंकी संगठन आईएस के हाथों सेक्स गुलाम के तौर पर बेचने की संदिग्ध योजना के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बार युवती ने खुद इन आरोपियों की खौफनाक साजिश का पर्दाफ़ाश किया है और साबित कर दिया है कि आरएसएस और बीजेपी ने लव जिहाद की जो बात कही थी वो सच है.

दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कोच्चि के नजदीक नॉर्थ पारावुर से की गई है. एर्नाकुलम (रूरल) के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) एवी जॉर्ज ने बताया कि दोनों की पहचान फवाज़ ज़माल और मोहम्मद सैय्यद के तौर पर हुई है. इनके ऊपर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम और आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन और सेक्स स्लेव बनाने की साजिश

युवती ने बताया है कि नॉर्थ केरल के रहनेवाले 26 साल मोहम्मद फैयाज़ ने पहले तो उसे बरगला कर झांसे में ले लिया और धर्म परिवर्तन करवा कर निकाह पढ़वा लिया. उसके बाद युवती को सीरिया में आईएस के हाथों बेचने का षड्यंत्र बनाया. सौभाग्य से इस नापाक योजना के सफल होने से पहले ही पुलिस ने इन्हे धर लिया.


बता दें कि इस्लामिक स्टेट संगठन अभी भी सीरिया के कुछ हिस्सों में सक्रिय है. वहीँ नॉर्थ केरल कट्टरपंथी इस्लामिक तत्वों का अड्डा बन चुका है. केरल की वामपंथी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.

जिहादियों का अड्डा बन चुका है केरल

एक आंकड़े के मुताबिक़ नार्थ केरल से करीब 100 से ज्यादा लोगों ने इस्लामिक स्टेट की तरफ से छेड़े गए जेहाद को ज्वाइन किया है, जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं जो इराक, सीरिया और अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट की तरफ से लड़ रहे हैं.

युवती ने खुलासा किया है कि पहले उसे जबरदस्ती पारावुर के मस्जिद ले जाया गया. वहां से उसे सऊदी अरब लेकर जाना था, मगर उससे पहले युवती के शौहर ने दो लोगों को निर्देश दिया, जिसके बाद दोनों ने युवती को खूब मारा-पीटा व् प्रताड़ित किया किया.

पुलिस ने महिला की तरफ से कोर्ट में शिकायत के बाद दिसंबर में एक केस दर्ज किया था. पुलिस अब इंटरपोल और अन्य एजेंसियों से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है ताकि कन्नूर निवासी महिला के शौहर को प्रत्यर्पण कर वापस लाया जा सके. खबर है कि उसका शौहर जेद्दा भाग गया है.

बंगाल, केरल व् तमिलनाडु के कुछ इलाकों में कट्टरपंथ तेजी से अपने पैर पसार रहा है. केरल व् बंगाल तो जिहादियों के गढ़ बन चुके हैं. जल्द ही यदि कुछ सख्त फैसले नहीं लिए गए तो ये जेहादी जल्द ही पूरे देश में मौत का तांडव मचाते नजर आ सकते हैं.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 783 818 6121 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments