Home > ख़बरें > उपचुनाव 2017 के नतीजों से हताश केजरीवाल ने उठाया आत्‍महत्‍या जैसा कदम, अभी खतरे से बाहर !

उपचुनाव 2017 के नतीजों से हताश केजरीवाल ने उठाया आत्‍महत्‍या जैसा कदम, अभी खतरे से बाहर !

kejriwal-modi

नई दिल्‍ली : दिल्ली में हुए उप चुनाव में राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर भाजपा-अकाली गठबंधन के उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा ने जीत दर्ज की है. वहीँ आम आदमी पार्टी की यहां जमानत तक जब्त हो गयी. इस अपमानजनक हार से जहां एक ओर केजरीवाल की हालत खस्ता हो गयी है, वहीँ इस खबर ने उनके बचे-खुचे होश भी उड़ा दिए हैं.


दरअसल आम आदमी पार्टी की हार के बाद सोशल मीडिया में दिल्ली की जनता इसपर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर रही है. सोशल मीडिया पर केजरीवाल को लेकर आया एक कमेंट वायरल हो रहा है, जिसमे लिखा है कि उपचुनाव के नतीजे केजरीवाल के लिए हार्ट अटैक जैसे थे और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है.

लोगों ने ट्वीट करके कहा कि विधानसभा चुनाव में केजरीवाल ने उनकी आँखों में धुल झोंकी. केजरीवाल की चिकनी-चुपड़ी बातों में फसकर लोगों ने उन्हें वोट दिए लेकिन उसके बाद केजरीवाल ने जनता के साथ ही विश्वासघात कर दिया. केजरीवाल को अपना निकट भविष्य दिख जाना चाहिए.


चुनावी समीकरण !

गौरतलब है कि राजौरी गार्डन सीट पर 40,602 वोटों के साथ बीजेपी पहले नंबर पर रही, वहीँ कांग्रेस को 25,950 वोट मिले जबकि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के खाते में केवल 10,243 वोट ही आये. जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके आम आदमी पार्टी को वोट देने वाले लोगों का भी जम कर मजाक उड़ाया. लोगों ने ट्वीट करके कहा कि राजौरी गार्डन में अभी भी 10,243 ऐसे लोग मौजूद हैं जिन्हे अक्ल नहीं आयी है.

राजौरी गार्डन सीट से जीत दर्ज करने वाले बीजेपी के मनजिंदर सिंह सिरसा ने पीएम मोदी और सभी कार्यकर्ताओं व् सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है. लोग केजरीवाल के झूठे वादों को पहचान चुके हैं.

वहीँ बीजेपी की जीत पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि ये नतीजे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के अल्प चिंतन के लिए होंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments