Home > ख़बरें > पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद कश्मीर में जो हुआ उसे देख कर हैरान रह जायेंगे आप

पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद कश्मीर में जो हुआ उसे देख कर हैरान रह जायेंगे आप


नई दिल्ली : कश्मीर में आये दिन सेना के जवानों पर स्थानीय लोग पत्थरबाज़ी करते रहते हैं और, देश विरोधी नारें लगाते हैं. आतंकवादियों के हितैषी अलगाववादी नेता इन सबको पीछे से इसे कंट्रोल करते हैं. अभी हाल ही में मोदी सरकार के आदेश पर केंद्रीय जाँच एजेंसियों ने इन अलगाववादियों की नाक में दम कर रक्खा है. करोड़ों की सम्पति जब्त कर ली गयी है इसी से बौखलाए इन देशद्रोहियों ने बुधवार को जो किया, वो तो सबसे बड़ा देशद्रोह था.

पाकिस्तान कि जीत पर लगे देश विरोधी नारे, और आज़ादी के नारे

ख़बरों के मुताबिक चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को क्रिकेट मैच में हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है. ऐसा पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान किसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है. पाकिस्तान की इस जीत का जश्न भारत में भी बड़े जोरशोर से देखा गया. उत्तरी कश्मीर में पलहलान में पाकिस्तान की जीत का भरपूर जश्न मनाया गया. यहां भारी संख्या में युवाओं ने कश्मीर आजादी के नारे लगाए और पटाखे फोड़े.

ख़बरों के मुताबिक जैसे ही पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज ने खेल खत्म करते हुए विनिंग शॉट लगाया वैसे ही युवा सड़क पर निकल आए और कश्मीर आजादी के समर्थन में नारे लगाने लगे. इतना ही नहीं शोपियां जिले के चिलिपोरा सुगन क्षेत्र में भी आतंकियों ने हवा में गोलीबारी कर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया.

अलगाववादी नेता खाते हमारे देश का हैं और गाते दुश्मन देश का हैं

अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने भी पाकिस्तान के मैच जीतने पर ट्वीट किया. उन्होंने भी पाकिस्तान के खेल की जमकर तारीफ की और फाइनल के लिए बधाई दी. चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराया. टॉस हारने के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम 49 ओवर में महज 211 रनों के स्कोर पर ही आउट हो गई. इसके बाद पाकिस्तान ने 212 रनों के लक्ष्य को ओपनर फखर जमां और अजहर अली के शानदार अर्धशतकों की मदद से दो विकेट खोकर 37 ओवर में ही हासिल कर लिया. अब 18 जून को
पाकिस्तान आज भारत और बांग्लादेश के बीच जीतने वाली टीम के साथ फाइनल का मुकाबला खेलेगा. इधर पीडीपी ने मीरवाइज का बचाव किया है. पार्टी नेता ने कहा कि खेल को राजनीति के चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए.


अलगावादी नेता का ऐसा ट्वीट देख पूरे देश की जनता का गुस्सा भड़क उठा, उन्होंने वही कड़ी आलोचना करनी शुरू कर दी. इसके चलते लोगों में आपस में ही बहस शुरू हो गई. इससे पहले अलगाववादी नेता गिलानी ने कई बार खुलेआम ये माना है कि पाकिस्तान उनका दोस्त है और भारत दुश्मन. ये नेता लोग खाते हमारे देश का हैं और गाते दुश्मन देश का हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हमारे साथ सीखिए ब्लॉग लिखना और घर बैठे कमाइए पैसे. तीन दिन का कोर्स ज्वाइन करने के लिए 9990166776 पर Whatsapp करें.

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments