Home > ख़बरें > पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का सच आया सामने, भंसाली समेत फिल्मजगत के लोगों में खलबली

पद्मावती और पाकिस्तान के कनेक्शन का सच आया सामने, भंसाली समेत फिल्मजगत के लोगों में खलबली

padmavati-film-pakistan-connection

देहरादून : पाकिस्तान भारत को बाहर से तोड़ नहीं पा रहा है तो देश के अंदर छिपे गद्दारों की सहायता से अब इस काम को कर रहा है. भारत के खिलाफ खौफनाक साजिशों को अंजाम दिया जा रहा है, देश की संस्कृति को तबाह करने की कोशिशें की जा रही हैं. अभी-अभी एक ऐसा ही खुलासा हुआ है, जिसे देख सभी हैरत में पड़ गए हैं.


पद्मावती के पीछे पाकिस्तानी ताकतों का हाथ

पाकिस्तान बॉलीवुड का सहारा लेकर देश की संस्कृति को तबाह करने में अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है. पिछले काफी वक़्त से आलोचनाओं व् विवादों के कारण चर्चा में रही फिल्म पद्मावती को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है.

राजपूत संगठन करणी सेना ने बताया है कि पाकिस्तान से उन्हें धमकियों वाले फ़ोन आ रहे हैं. उन्हें डराने-धमकाने व् जान से मारने तक की धमकियां दी जा रही हैं, ताकि पद्मावती का विरोध वो छोड़ दें. इससे पहले बीजेपी नेता डॉक्टर सुब्रमणियम स्वामी भी दावा कर चुके हैं कि इस फिल्म के लिए दुबई से फंडिंग हुई है ताकि देश के स्वाभिमान को आघात लगाने वाली ऐसी फिल्म बनायी जा सके.

इससे पहले डॉक्टर स्वामी ने फिल्म पीके को लेकर भी दावा किया था कि दुबई में बैठे पाक परस्त लोग भारतीय संस्कृति को तबाह करने के लिए इस तरह की फिल्मों को फंड करते हैं, ताकि यहाँ के लोगों को अपनी ही संस्कृति से नफरत होने लगे और वो आसानी से विदेशी मजहब को अपना लें.


पद्मावती में लगा कालाधन?

करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा कि फिल्म का निर्माण नोटबंदी के दौरान हुआ था. उन्होंने फिल्म में लगे पैसे के मामले की जांच की मांग की है. साथ ही पद्मावती के निर्माताओं को 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है.

बता दें कि सीबीएफसी ने कुछ कट लगाने और ‘पद्मावती’ को ‘पद्मावत’ नाम से रिलीज करने की अनुमति दे दी है. ‘पद्मावत’ भारत में 25 जनवरी को रिलीज होगी. हालांकि, राजस्थान सरकार ने फिल्म रिलीज करने से मना किया है. करणी सेना के राष्ट्रीय संयोजक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा कि वह फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को वित्तीय आधार पर नुकसान पहुचाएंगे और उनकी मांग अब फिल्म को प्रतिबंधित करने की है.

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री और सेंसर बोर्ड से भी आग्रह किया कि वे उनके प्रदर्शनों के पीछे की ‘भावनाओं’ और ‘मुद्दों की गंभीरता’ को समझें. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू जैसे हालात हो जाएंगे.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 783 818 6121 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments