Home > ख़बरें > जौनपुर में अखिलेश यादव पर फट पड़ा पीएम मोदी का गुस्सा, थर-थर काँपे अखिलेश और राहुल

जौनपुर में अखिलेश यादव पर फट पड़ा पीएम मोदी का गुस्सा, थर-थर काँपे अखिलेश और राहुल

akhilesh-rahul-modi

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज पीएम मोदी ने एक के बाद एक कई कमाल कर दिखाए. पीएम मोदी ने आज समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की बखियां उधेड़ कर रख दी. सबसे पहले तो पीएम मोदी ने बनारस में विशाल रोड शो करके अपना शक्ति प्रदर्शन किया जिसमे लाखों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा और मोदी-मोदी के नारे लगाए.


फिर रोड शो के दौरान ही उन्होंने बाबा काशी विश्वानाथ के दर्शन भी किये और मदनपुरा इलाके में बावनी के सरदार हाजी मुख्तार अहमद महतो द्वारा दिए गुलदस्ते और शॉल को ना केवल स्वीकार किया बल्कि पूरे सम्मान के साथ शॉल को अपने माथे से लगा कर अपने सर पर भी रख लिया. पीएम मोदी ने हर मुसलमान को अपना भाई कहते हुए उन्हें देश की तरक्की में आगे आने को भी कहा. जिसके बाद रैली में मुसलामानों के मोदी-मोदी के नारे गूँज उठे.

गैंग रेप के आरोपी सपा मंत्री को बचा रहे हैं अखिलेश?

रोड शो के बाद पीएम मोदी ने यूपी विधानसभा के अंतिम चरण के लिए जौनपुर में एक जनसभा को भी संबोधित किया। यहां उन्होंने अखिलेश यादव और सपा सरकार पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए बखियां उधेड़ कर रख दी. पीएम मोदी ने यूपी में खराब क़ानून व्यवस्था के मुद्दे को उठाते हुए अखिलेश सरकार को जम कर लताड़ा. पीएम मोदी ने नाबालिग युवती गैंग रेप के आरोपी सपा मंत्री गायत्री प्रजापति का हवाला देते हुए कहा कि हम गायत्री मंत्र बोलते हैं, सपा वाले गायत्री प्रजापति मंत्र बोलते हैं.


गौरतलब है कि सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति पर नाबालिग युवती से गैंग रेप के आरोप हैं. पीएम मोदी ने उसी मुद्दे को लेकर सपा सरकार को लताड़ते हुए कहा कि एक बेटी न्याय की गुहार लगा रही है और राज्य के मुख्यमंत्री समेत पूरा पुलिस तंत्र बलात्कारी मंत्री को बचाने में लगा हुआ है, इससे बड़ा कलंक कोई दूसरा नहीं हो सकता.

पीएम मोदी ने कहा कि जब उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार से पूछा कि उनका काम बोलता है या उनके कारनामे बोलते हैं तो उन्हें बुरा लग गया. सपा पर हमले के साथ-साथ पीएम मोदी ने अपनी सरकार कि उपलब्धियां गिनवाते हुए राज्य को विकास का आश्वासन भी दिया. उन्होंने बताया कि उनकी सरकार ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को करारा जवाब दिया और वर्षों से लटका सैनिकों का वन रैंक-वन पेंशन भी लागू किया.

कुल मिला कर पीएम मोदी ने आज अपने सभी विरोधियों की जम के धुलाई की. अपने रोड शो में उमड़ी लाखों लोगों की भीड़ को देख पीएम मोदी आज अपनी फुल फॉर्म में आ गए और एक के बाद एक कई विकेट गिरा डाले.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments