Home > ख़बरें > सेना का सबसे ज़ोरदार धमाका, खूनी कोहराम से थर्रा उठी कश्मीर घाटी, खून के आंसू रो उठे पत्थरबाज

सेना का सबसे ज़ोरदार धमाका, खूनी कोहराम से थर्रा उठी कश्मीर घाटी, खून के आंसू रो उठे पत्थरबाज

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में सेना ने जबरदस्त रौद्र रूप धारण कर लिया है. आय दिन आतंकियों का तेज़ी से सफाया हो रहा है. अभी सिर्फ 9 अगस्त महीने तक ही 128 से ज़्यादा आतंकियों को ऑपरेशन आल आउट के तहत मौत के घाट सेना उतार चुकी है. इसी बीच बेहद बड़ी खबर आ रही है सेना ने घाटी में ज़बरदस्त खून की होली खेली है.


जाबांज भारतीय सेना ने मचाया कश्मीर में खूनी कोहराम

अभी अभी एएनआई न्यूज़ एजेंसी की खबर के मुताबिक जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित त्राल में सेना ने स्पेशल अफसर के साथ मिलकर खास ऑपरेशन चलाया जिसमें तीन आतंकवादी को बुरी तरह मार गिराया है. साथ ही अभी दो और आतंकवादी छुपे हुए हैं जिनकी पूरे ज़ोर पर तलाशी अभियान जारी है इसके लिए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. साथ ही पूरे इलाके में इंटरनेट कनेक्शन भी काट दिया गया है.

तीसरा आतंकवादी हो सकता है ज़ाकिर मूसा हो

सूत्रों के मुताबिक ज़बरदस्त सेना के एनकाउंटर में मारे गए ये तीनों आतंकी जाकिर मूसा के कोर ग्रुप में शामिल थे. अभी खुल कर बात सामने नहीं आ पा रही है लेकिन मारे गए आतंकियों के नाम रसिक और हमद के रूप में सामने आ रहा है. तो वहीँ तीसरे आतंकी के रूप में जाकिर मूसा के होने संभावना हो सकती है. अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा ने पिछले दिनों कश्मीर में अपनी जड़े फैलाने के मकसद से गजवा-ए-हिंद नाम का संगठन बनाने और मूसा को इसका प्रमुख बनाने की घोषणा की थी.


सेना की अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी

अगर मारा गया तीसरा आतंकवादी जाकिर मूसा ही है तो सेना की इस महीने की सबसे बड़ी कामयाबी होगी. काफी लम्बे वक़्त से सेना को जाकिर मूसा की तलाश थी. इसके मंसूबे कश्मीर में इस्लाम फ़ैलाने की बात करता है. इसका मारा जाना सबसे ज़्यादा ज़रूरी है. कुछ वक़्त में साफ़ हो जायेगा मारा गया आतंकी मूसा ही है कि नहीं.

ऑपरेशन आल आउट हुआ सफल

सेना के ही एक प्रवक्ता ने पत्रकारों को बातचीत में बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को त्राल के गुलाब बाग इलाके में तीन आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सेना ने एसओजी (स्पेशन ऑपरेशन ग्रुप) और सीआरपीएफ के साथ मिलकर इलाके की घेराबंदी कर दी. ऐसे में खुद को सुरक्षा बलों से घिरा हुआ देख आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सेना ने बड़े राकेट लॉन्चर से आतंकियों को दिन दहाड़े जहन्नुम पंहुचा दिया.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments