Home > ख़बरें > जम्मू कश्मीर में इस मस्जिद की पुलिस तलाशी के बाद खुली पोल, सुरक्षाबल भी रह गए दंग

जम्मू कश्मीर में इस मस्जिद की पुलिस तलाशी के बाद खुली पोल, सुरक्षाबल भी रह गए दंग

जम्मू कश्मीर : अभी हाल ही में खबर आयी थी जब यूपी पुलिस ने एक मौलवी को खतरनाक हथियारों और विस्फोटकों के साथ धर दबोचा था जिससे पूरी तफ्तीश करने के बाद पता चला कि वह हथियारों की सप्लाई आतंकवादियों के गैंग को करता था. अब ताज़ा खबर जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा जिले के लशीपोरा गाँव से आयी है जहाँ से स्थानीय लोगों की सूझ बूझ से एक मस्जिद के अंदर पुलिस को ऐसा कुछ मिला है जिसने पुरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है.

ख़बरों के मुताबिक जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा जिले के लशीपोरा गाँव में कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को मस्जिद के अंदर कुछ हथियार होने की सूचना दी जिसके तुरंत बाद पुलिस वहां काफी पुलिस बल के साथ पहुंच गयी जब छानबीन की गयी तो मस्जिद के अंदर पुलिस को आटोमेटिक AK-47 राइफल, काफी मात्रा में कारतूस और 3 मैगजीन मिली, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. आपको याद ही होगा कुछ दिन पहले भी खबर आयी थी जब कुछ आतंकवादियों ने पुलिस की आँखों में मिर्ची डाल कर उनके हाथों से AK 47 छीन ली थी. इस घटना ने जम्मू कश्मीर पुलिस के भी कान खड़े कर दिए हैं इसके बाद पुलिस ने पुरे इलाके की छानबीन शुरू कर दी है.

जांच करने पर पता चला कि मस्जिद में काफी वक़्त से मरम्मत का काम चल रहा था जिसमे काफी मज़दूर लोग आते रहते हैं पुलिस का मानना है कि उनमे से ही कुछ आतंकवादियों ने यहाँ हथियार ला कर छुपा दिए होंगे. ये इलाका कश्मीर के उस हिस्से में है जहाँ सबसे ज़्यादा आतंकवादियों के अड्डे माने जाते हैं. यही नहीं पिछले दिनों आतंकी ज़ाकिर मूसा ने बताया था कि बचपन से ही वो मस्जिदों में कश्मीर को इस्लामिक स्टेट बनाने के बात सीखता आया है.

हालाँकि यह पहला मामला नहीं है जब मस्जिदों के अंदर से हथियार मिले हो इससे पहले भी हथियार और आतंकवादी दो मिल चुके हैं.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments