Home > ख़बरें > चीन में मोदी के तमाचे से बौखलाए पाक ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख भारतीय सेना आयी एक्शन में !

चीन में मोदी के तमाचे से बौखलाए पाक ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख भारतीय सेना आयी एक्शन में !

jamat-ud-dava-threatening

नई दिल्ली : चीन में पीएम मोदी ने ब्रिक्स सम्मलेन के दौरान आतंकवाद का मुद्दा उठाया, जिसके बाद ब्रिक्स घोषणा पत्र में लश्कर, जैश जैसे पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का जिक करते हुए आतंकवाद के खिलाफ सभी देशों ने आवाज बुलंद की. भारत के इस कदम से पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है और भारत को जेहाद की धमकी दे रहा है.

कश्मीर में जिहाद तेज करने की धमकी !

हाफिज सईद का साला और जमात-उद-दावा प्रमुख आतंकी अब्दुल रहमान मक्की ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कत्लेआम की धमकी दी है. मक्की ने कश्मीर को लेकर भारत को धमकी देते हुए कहा है कि कश्मीर में आतंकी हमले और तेज होंगे. आपको बता दें कि अमेरिका के पाक आतंकियों के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर पाकिस्तान ने जमात-उद-दावा मास्टरमाइंड हाफिज सईद को घर में नजरबंद किया हुआ है. अमेरिका के डर से हाफिज अब राजनीति में उतर गया है और चुनाव लड़ने जा रहा है. हाफिज के बाद उसका साला मक्की जमात-उद-दावा की कमान संभालन चुका है.

आतंकी मक्की ने भारत के खिलाफ अपने भाषण में कश्मीर के साथ-साथ पाकिस्तान सरकार को भी चेतावनी दी है. पाक सरकार को धमकाते हुए मक्की ने कहा कि उनसे (आतंकियों से) पंगा ना लिया जाए क्योंकि उनको अल्लाह पसंद करता है. ये धमकी नवाज शरीफ को दी गई है. कश्मीर का जिक्र करते हुए अब्दुल रहमान मक्की ने धमकी दी कि पाकिस्तान की सरकार 70 साल से कुछ नहीं कर पाई लेकिन अब जिहाद इस मसले का हल निकालेगा.

जेहादियों को जह्हनुम भेजने को उत्सुक भारतीय सेना !

अब्दुल रहमान मक्की ने कहा, “आज मुजाहिद खड़ा है खून देने के लिए, आजाद-ए-कश्मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने के लिए. हमने कहा था हुक्मरान जिहाद से पंगा ना लेगा. जिहाद को अल्लाह चाहता है, जो जिहाद को रोकना चाहता है अल्लाह उसको धक्का दे देता है. कोई हल 70 साल तुम हिंदूस्तान के साथ नहीं कर सके. अब कर रहा है जिहाद उस मसले का हल.”

कश्मीर में आतंकियों के लगातार मारे जाने से भी आतंकी परेशान हैं. ऐसे में पाकिस्तानी आतंकी कश्मीर में घुसपैठ को ज्यादा तेज कर सकते हैं. कश्मीर में भारत के खिलाफ जिहाद को तेज करने की धमकी दी गयी है. हालांकि वो कहावत है ना कि, जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की तरफ भागता है. जिस तरह से भारतीय सेना हर रोज आतंकियों को ठोक रही है, उसे देखकर तो यही लगता है कि पाकिस्तानी आतंकी भारत की ओर आँख उठाकर देख कर अपनी मौत को ही दावत दे रहे हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments