Home > ख़बरें > मोदी मैजिक- आखिरकार संसद से आ ही गयी वो खुशखबरी, जिसका हर भारतीय को था बरसों से इंतज़ार

मोदी मैजिक- आखिरकार संसद से आ ही गयी वो खुशखबरी, जिसका हर भारतीय को था बरसों से इंतज़ार

jai-shri-ram-loksabha

नई दिल्ली : 2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के फ़ौरन बाद से ही पीएम मोदी लगातार देश के विकास में लगे हुए हैं. देश में राम राज्य लाने के अपने मिशन को पूरा करने के लिए हर रोज 18 घंटे तक काम करने वाले पीएम मोदी का सपना अब पूरा होता दिखाई दे रहा है.

यूपी और उत्तरखंड में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद आज जब पीएम मोदी लोकसभा पहुचे तो वहां जो कुछ हुआ वो देख कर सारा देश बोल पड़ा कि यही तो है राम राज्य की शुरुआत. आज जैसे ही पीएम मोदी लोकसभा पहुचे, तो पूरी लोकसभा “जय श्री राम” के नारों से गूँज उठी.

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा पूर्व सदस्य बी.वी.एन. रेड्डडी के निधन पर शोक जताए जाने के बाद जैसे ही पीएम मोदी, संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार और भाजपा के मुख्य सचेतक राकेश सिंह के साथ सदन में आये, पूरी लोकसभा “जय श्री राम” के नारों से गूँज उठी. लगभग दो मिनट तक मेज की थपथपाहट के साथ “जय श्री राम”, “भारत माता की जय” और “मोदी-मोदी” के नारे गूंजते रहे.

खबर है कि ऐसा 60 सालों में पहली बार हुआ जब इस तरह से संसद “जय श्री राम” और “भारत माता की जय” के नारे लगे हैं. इसका विडियो सोशल मीडिया में बुरी तरह से वाइरल हो रहा है और लाखों लोग अब तक इसे देख चुके हैं. वहीँ ट्विटर पर भी लोगों ने इस बारे में प्रतिक्रया देनी शुरू कर दी है. लोगों ने ट्वीट किया कि उन्हें गर्व है कि उन्होंने एक सच्चे देशभक्त को देश का प्रधानमंत्री बनाया जिसने दुनियाभर में भारत का नाम रौशन कर दिया.

इसी के साथ कई लोगों ने ट्वीट किया कि लोकसभा में “जय श्री राम” के नारे लग रहे हैं, यही तो राम राज्य की शुरुआत है. जिस तरह से पीएम मोदी तेजी से देश का विकास कर रहे हैं, उसे देखते हुए अब वो दिन दूर नहीं जब भारत में पूरी तरह से राम राज्य स्थापित हो जाएगा.

आप भी देखिये विडियो और शेयर करिये.

आपको बता दें कि पांच राज्यों के चुनाव में यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल करके अपना झंडा गाड़ा है और इसके अलावा गोवा और मणिपुर में भी कम सीटों के बावजूद अपनी सरकार बना ली है. जिससे बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ इन राज्यों की जनता भी काफी जोश में है क्योंकि इन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी की अगुवाई में अब उनके राज्य भी विकास की दिशा में तीव्र गति से अग्रसर होंगे.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments