Home > ख़बरें > आतंकियों के समर्थन में उतरे कांग्रेसी नेताओं पर फट पड़ा ओवैसी का गुस्सा, हर हिंदुस्तानी बोला जिंदाबाद

आतंकियों के समर्थन में उतरे कांग्रेसी नेताओं पर फट पड़ा ओवैसी का गुस्सा, हर हिंदुस्तानी बोला जिंदाबाद

owaisi-angry-on-digvijay-singh

नई दिल्ली : चुनाव प्रचार ख़त्म होते ही उत्तर प्रदेश आईएस आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है. यूपी एटीएस ने बड़ी ही बहादुरी दिखाते हुए यूपी को दहलाने की साजिशों में लगे सैफुल्लाह को ठोक दिया. हालांकि ख़बरों के मुताबिक़ पहले उसे ज़िंदा पकड़ने की कोशिश की गयी लेकिन उसकी ओर से गोलीबार करने के कारण मुठभेड़ में उसकी मौत हो गयी.

आतंकियों के समर्थन में कांग्रेस !

हर बार की तरह इस बार भी कांग्रेस आतंकियों के बचाव में खड़ी हो गयी है. बुधवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पीसी चाको ने आतंकी के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किये थे. पीसी चाको ने तो वोटों के लिए इसे बीजेपी की साजिश तक करार दिया था. और आज कांग्रेस के अन्य नेता सत्‍यव्रत चतुर्वेदी ने तो और दो कदम आगे बढ़ाते हुए ये तक कह डाला कि जब सैफुल्‍ला आईएस का आतंकी नहीं था और उसका आईएस के साथ कोई सीधा कनेक्‍शन नहीं था तो उसका एनकाउंटर क्यों कर दिया?

फट पड़ा ओवैसी का गुस्सा

आतंकियों के पक्ष में कांग्रेसी नेताओं की बयानबाजी के बाद देश में सियासी घमासान छिड़ गया है. पहले तो बीजेपी की ओर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला गया लेकिन अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी कांग्रेस पर हमला बोल दिया है. असदुद्दीन ओवैसी ने दिग्विजय सिंह पर मुसलमानों को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उन्हें जम कर लताड़ लगाई है.


आपको बता दें कि आईएस आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि देश में मुस्लिम नौजवानों को न्याय नहीं मिल रहा है. इसलिए वो आईएस (इस्लामिक स्टेट) जैसे संगठनों की ओर आकर्षित हो रहे हैं.

ओवैसी ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह टेररिज्म के ‘एक्सपर्ट’ होंगे, वो नहीं हैं. दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि देश में मुसलमान के नाम पर सियासत को चमकाने का काम बंद होना चाहिए. ओवैसी ने कहा कि दिग्विजय सिंह को उन आतंकी घटनाओं पर बोलना चाहिए जो कांग्रेस के कार्यकाल में हुए थे.

डॉक्टर स्वामी ने भी खोला मोर्चा !

वहीँ वरिष्ठ बीजेपी नेता डॉक्टर सुब्रमण्यम स्वामी ने भी दिग्विजय सिहं पर हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिहं देश के मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं. डॉक्टर स्वामी ने कहा कि जब आतंकी के पिता ने खुद कहा है कि उनका बेटा देशद्रोही है तो इस मुद्दे पर ऐसी घटिया राजनीति नहीं की जानी चाहिए. डॉक्टर स्वामी ने कहा कि दिग्विजय सिहं को पूरे मुस्लिम समुदाय से माफी मांगनी चाहिए.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments