Home > ख़बरें > ट्रम्प के राष्ट्रपति बनते ही ISIS का दूसरा बदनाम जल्लाद भी मारा गया

ट्रम्प के राष्ट्रपति बनते ही ISIS का दूसरा बदनाम जल्लाद भी मारा गया

iraq-terrorist-killed

नई दिल्ली : एक पुरानी कहावत है कि जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदते हैं, एक दिन वहीं उसी गड्ढे में गिरते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ ISIS के आतंकी जल्लाद के साथ भी. आतंकी संगठन ISIS के कुख्यात जल्लाद जिसने सैकड़ों बेगुनाहों के सर कलम किए, को आज उत्तरी-पश्चिमी इराक में सेना ने मौत के घाट उतार दिया.


आपको बता दें कि आतंक के खिलाफ दुनिया के कई मुल्कों ने जंग छेड़ रखी है जिसमे अमेरिका और भारत भी शामिल हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपनी सेना को 30 दिनों में ISIS के खात्मे की योजना तैयार करने के आदेश दिए हैं. यानी एक महीने के बाद से हमें आतंकियों के खात्मे की ख़बरें मिलनी भी शुरू हो जाएंगी.

आतंकी अबु सय्याफ ISIS के सबसे कुख्यात आतंकियों में शामिल रहा है. उसने सैकड़ों निर्दोष लोगों को ना केवल मौत के घाट उतारा बल्कि उनके वीडियो भी बनाये और सारी दुनिया में अपना डर फैलाने की कोशिश की. ये खूंखार आतंकी लोगों के सर कलम करने के बाद उनके सिर में छेद करने के लिए भी बदनाम था.

इराकी न्यूज़ रिपोर्टर मुहम्मद यवर के मुताबिक़ अबु सय्याफ ISIS के सबसे खतरनाक जल्लादों में से एक था. वो ISIS का खौफनाक चेहरा बना हुआ था. वो अपने भारी-भरकम शरीर और लंबी-चौड़ी भुजाओं के लिए जाना जाता था और ISIS के बेरहम वीडियो में सबसे ज्यादा नजर आता था.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments