Home > ख़बरें > कश्मीर से आयी बेहद सनसनीखेज़ खबर, हज़ारों लोगों की भीड़ ने उठाया ऐसा कदम, मोदी भी हुए हैरान

कश्मीर से आयी बेहद सनसनीखेज़ खबर, हज़ारों लोगों की भीड़ ने उठाया ऐसा कदम, मोदी भी हुए हैरान

श्रीनगर : आज आतंकवाद पूरी दुनिया में तेज़ी से फैलता जा रहा है बड़े देश अब आतंकवाद का असली चेहरा देख रहे हैं. तो वहीँ जहाँ सीरिया में आतंकवादी संगठन IS का खात्मा हो रहा है वहीँ ये आतंकी अब दूसरे देशो में घुस रहे और कुछ तो शरणार्थी बन कर घुस चुके हैं. इन बड़े देशों में कल रात भारत का भी नाम शामिल हो गया जहाँ ऐसी तस्वीर लोगों ने देखी जिससे आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.


कश्मीर पहुंचा आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट

वैसे तो इस साल भारतीय सेना तेज़ी से बड़े आतंकी कमांडर समेत 190 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार चुकी है लेकिन फिर भी कश्मीरियत के नाम पर आज आतंकवादी संगठन ISIS भी भारत में घुस आया है. अभी तक केरल से सबसे ज़्यादा युवा IS आतंकी संगठन में भर्ती हुए. लेकिन इस बीच बड़ी हैरानी वाली खबर देखी गयी जब जम्मू-कश्मीर के जकूरा में हुए हमले की खूंखार आतंकी संगठन ISIS ने जिम्मेदारी ली.

आतंकी के शव को IS के झंडे में लपेटा

इससे भी बड़ी बात ये देखी गयी कि अब तक कोई आतंकवादी घाटी में मारा जाता था तो उसपर पाकिस्तान के झंडे से लपेटा जाता था. लेकिन इस बार जब सेना ने 6 आतंकवादी मारे गए तो उनमें से एक आतंकवादी के मरने पर ISIS का झंडा लपेटा गया. साथ ही जनाजे में नारेबाजी हुई दफनाते वक्त तमाम लोगों ने इस्लामिक स्टेट और जाकिर मूसा के समर्थन में नारे लगाए. आदमी तो आदमी इस जनाजे में महिलाएं IS का झंडा आगे से आगे बढ़कर लहरा रहीं थी.

कश्मीर बनेगा दारुल इस्लाम !

आपको बता दें ये आतंकवादी था तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी मुगीस अहमद मीर. इसके शव को दफनाते वक़्त लोगों ने ‘ना हुर्रियत वाली शरीयत, ना हुर्रियत वाली आजादी, कश्मीर बनेगा दारुल इस्लाम’ जैसे नारे लगाए. साथ ही हिंदुस्तान विरोधी और भारतीय सेना के विरोध में नारे लगाए गए. मुगीस के समर्थकों ने उसके शव को इस्लामिक स्टेट के झंडे में लपेटकर अंतिम यात्रा निकाली.


अब ये बात साफ़ हो गयी है कि कश्मीर में और सख्ती बरतने की ज़रूरत है और 35A , धारा 370 को ख़त्म करने की ज़रूरत बढ़ गयी है. अगर आज से ही इनका सफाया नहीं किया गया तो ये IS की बिमारी पूरे देश में फ़ैल जायेगी. जैसे कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार हुए ऐसे देश भर में माहौल खराब करने की गहरी साज़िश रची जा रही है. साथ ही इन पत्थरबाजों के साथ सख्ती से पेश आना होगा क्यूंकि ये ही हैं जो सेना के एनकाउंटर में रुकावट डालते हैं. कश्मीर को स्वर्ग कहा जाता है उसे सीरिया जैसा नरक नहीं बनने दिया जा सकता.

मोदी सरकार ने बनायीं स्पेशल टीम, नहीं पनपेगा आतंकवादj

जिसके चलते अब गृहमंत्रालय कश्मीर को लेकर पहले से ज़्यादा सतर्क होने जा रहा है. गृह मंत्रालय ने पहली बार एक स्पेशल डिविजन बनाकर इससे निपटने का अलग प्लान तैयार किया है. गृह मंत्रालय ने इसका नाम दिया है काउंटर टेररिज्म एंड काउंटर रेडिक्लाईजेशन (CTCR) डिविजन. गृह मंत्रालय का एक जॉइंट सेक्रेटरी का अधिकारी इस डिविजन को हेड करेगा.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 783 818 6121 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments