Home > ख़बरें > रक्षामंत्री के एक आदेश पर टूट पड़ी भारतीय सेना, मचाया ऐसा कोहराम जिसे देख पाक फ़ौज के उड़े होश

रक्षामंत्री के एक आदेश पर टूट पड़ी भारतीय सेना, मचाया ऐसा कोहराम जिसे देख पाक फ़ौज के उड़े होश

नई दिल्ली : भारतीय सेना पर जितना गर्व किया जाए कम है. आज वे अपनी जान पर खेलकर कश्मीर से आतंकवाद का खात्मा कर रहे हैं और सिर्फ कश्मीर से ही नहीं बल्कि सीमा पार से भी आ रहे आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं. इसी बीच खबर मुताबिक सेना ने पाकिस्तान को बड़ा घाव पहुंचाया है.


रक्षामंत्री के आदेश मिलते ही भारतीय सेना ने सीमा पर बरपा कहर

अभी-अभी एएनआई न्यूज़ एजेंसी से बड़ी खबर आ रही है जिसमे आज सेना ने पाकिस्तान की बड़ी साज़िश को नाकाम कर दिया है. पाकिस्तान से हो रही आतंकवादी घुसपैठ को नाकाम करते हुए सेना ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को मार गिराया है. इनके पास से भारी मात्रा में गोला बारूद और खतरनाक हथियार और खाने का सामान बरामद हुआ है. अभी बनी रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सेना को पूरी खुली छूट देते हुए कहा है कि आतंकवादी चाहे पाकिस्तान का हो या कश्मीरी हो सबका जवाब केवल बन्दूक की गोली से ही मिलना चाहिए.

रच रहे थे बड़ी साज़िश

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि ये आतंकवादी किसी बड़ी साज़िश को अंजाम देने के इरादे से आये थे और पूरी तैयारी से आये थे. देर रात नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि देखी गयी. जिसके बाद सेना ने तुरंत क्शन लेकर आतंकवादियों को सफलतापूर्वक तरीके से मौत के घाट उतार दिया.


अच्छी बात ये रही कि इस बड़ी फायरिंग में हमारे किसी जवान कि कोई क्षति नहीं पहुंची है. आपको बता दें आज केंद्र में मोदी सरकार नए और अत्याधुनिक तरीकों से सीमा कि सुरक्षा कर रही है. जिस वजह से भी आज भारत कि सीमा पहले से ज़्यादा सुरक्षित है. जैसे ही कोई पाकिस्तानी आतंकवादी सीमा पर घुसपैठ करने की कोशिश करता है तो तुरंत ही सेना को आतंकवादी की जगह का पता चल जाता है और आतंकवादी मारा जाता है.

यही नहीं अब सेना को कश्मीर में पहले से ज़्यादा आधुनिक हथियार 1 मिनट में 600 गोलियां बरसाने वाले स्वदेशी हथियार उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. साथ ही बुलेटप्रूफ गाड़िया, जैकेट हेलमेट की भी संख्या तेज़ी से बधाई जा रही है और न सिर्फ सेना को बल्कि सीआरपीएफ और बीएसफ को भी देने की तैयारी कर ली गयी है.

आपको बता दें पाकिस्तान पीओके के आम जनता पर अत्याचार करता है और वहां आतंकी कैंप और फैक्टरियां चलाता है. यही नहीं पाकिस्तान की BAT फ़ौज में शामिल ही वही आतंकी होते हैं जो सबसे कट्टर और कुशल महारत हासिल करते हैं. इसी BAT फ़ौज ने पिछली बार हमारे दो फौजियों के शवों के साथ बर्बरता करी थी.

जिसके चलते पाकिस्तान कभी सीज़फायर का सहारा लेकर, तो कभी देर रात में तो कभी कोहरे की आड़ में छुपकर आतंकवादी भारत की सीमा में घुसाता रहता है. जिसका आज भारतीय सेना पूरी ताक़त से मुहतोड़ जवाब दे रही है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments