Home > ख़बरें > भारतीय सेना ने फिर दिखाया अपना जिगरा, पाकिस्तानी आतंकियों के खून से एलओसी की धरती हुई लाल

भारतीय सेना ने फिर दिखाया अपना जिगरा, पाकिस्तानी आतंकियों के खून से एलओसी की धरती हुई लाल


श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी आपाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और भारतीय सेना के जवान भी उसे सबक सिखाने की मन में ठान चुके हैं. पिछले कई हफ़्तों से भारतीय सेना के हाथों लगातार पीटने के बावजूद पाकिस्तान की ओर से आज शुक्रवार को भी आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की. जिसके बाद सेना ने तुरंत हरकत में आते हुए वहीँ उनका फैसला कर डाला.

उरी में फिर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 5 आतंकी ढेर

खुली छूट के बाद से तो सेना आतंकियों का काल बनी हुई है. जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में शुक्रवार को घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकियों को सेना ने वहीँ ढेर कर दिया. पिछले कुछ हफ्तों में सीमा पार से घुसपैठ की कोशिशें भी लगातार बढ़ रही हैं और सेना द्वारा मारे जा रहे आतंकियों की तादात भी बढ़ती ही जा रही है. भारतीय सेना के जवान लगातार अपनी सजगता के दमपर आतंकियों के नापाक मनसूबों को नाकाम पर नाकाम करते जा रहे हैं.

शुक्रवार को घुसपैठ की एक ऐसी ही कोशिश में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर सेना ने बड़ी सफलता हासिल की. पहले सेना ने घुसपैठ कर रहे दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया लेकिन शाम होते-होते तीन अन्य आतंकवादी भी भारतीय सेना के जवानों की गोली का निशाना बन गए. खबर लिखे जाने तक कुल 5 आतंकी जहन्नुम की यात्रा पर जा चुके हैं. ये संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.


पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय मंच पर बेइज्जती

पिछले दिनों भारतीय सेना ने उरी और नौगाम सेक्टर में भी आतंकी घुसपैठ की कई कोशिशें नाकाम की हैं. वहीँ इस्तांबूल में हो रहे SCO शिखर सम्मलेन में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर नंगा कर दिया. पीएम मोदी ने सभी देशों से आतंकवाद के खिलाफ हथियार उठाने का आवहन किया, जिसे देख पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ का चेहरा उतर गया और वो कुछ ख़ास बोल ही नहीं पाए.

वहीँ सेना प्रमुख बिपिन रावत ने भी पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तान ने अपनी नापाक हरकतें यदि बंद नहीं की तो जल्द ही सेना का सब्र का बाँध टूट जाएगा और फिर सेना अंदर घुसकर आतंकियों का खात्मा करने के लिए मजबूर हो जायेगी. लगातार मारे जा रहे आतंकियों को देख ये साफ़ है कि पीएम मोदी किसी भी कीमत पर भारत को अस्थिर करने के पाकिस्तान के नापाक व् कायराना मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments