Home > ख़बरें > भारतीय सेना ने किया बड़ा धमाका,गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला दी घाटी, पत्थरबाजों की हालत ख़राब

भारतीय सेना ने किया बड़ा धमाका,गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला दी घाटी, पत्थरबाजों की हालत ख़राब

नई दिल्ली : घाटी में आतंकियों का जड़ से नाश करने के लिए सेना ने कमर कस ली है. एक के बाद एक खूंखार आतंकवादियों के खात्मे के बाद अब सेना का भी कई गुना आत्मविश्वास तक बढ़ गया है. पिछले 11 महीने में 200 आतंकवादियों को ठोक दिया गया है. तो वहीँ आज सुबह भी तड़के घाटी में ज़बरदस्त हमला किया जिससे पत्थरबाजों में गहरा मातम पसर गया है.


घाटी में सेना की गरजी बंदूकें, मचाया कोहराम

अभी मिल रही बड़ी खबर के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. घाटी के बडगाम और सोपोर जिले में सुबह तड़के दो अलग-अलग एनकाउंटरों में जैश और लश्कर के 5 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने गुरुवार को मार गिराया. सेना के ऑपरेशन आल आउट और ऑपरेशन कासो को ज़बरदस्त कामयाबी मिली है. सेना का खौफ आतंकियों में इतना बढ़ गया है कि लश्कर और जैश का कोई कमांडर बनने को कोई राजी नहीं हो रहा है. शुक्र की बात यह रही की इस एनकाउंटर में कोई जवान को कोई क्षति नहीं पहुंची.


गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी घाटी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यहां से करीब 45 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पाखेरपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर आज सुबह सुरक्षा बलों ने घेराव किया और तलाशी अभियान चलाया. जहाँ चार आतंकवादियों को घेर लिया गया. जिसके बाद खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर भागने का प्रयास किया. हालांकि सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान पखेरपोरा का पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजने लगा.

पत्थरबाजों में पसरा मातम

अधिकारी ने बताया कि भीड़ ने फुतलीपोरा गांव में सहायता पहुंचाने जा रहे सैन्य काफिले पर पत्थरों से हमला कर दिया था. भीड़ द्वारा पथराव के बाद सेना ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायरिंग की, जिसमें सिनार अहमद (15) घायल हो गया.उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए जिले में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है.

दरअसल पत्थरबाजों और आतंकियों के आका अलगाववादियों पर ज़बरदस्त शिकंजा कैसा हुआ हुआ है. 6 से 7 अलगाववादी को जेल में ठूसा जा चुका है. साथ ही इनके एटीएम व्यापारी जहूर वताली को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद अलगाववादियों की करोडो की संपत्ति समेत ज़रूरी दस्तावेज़ ज़ब्त कर लिए गए हैं. इससे पत्थरबाजों और आतंकियों तक पैसे पहुंचने बंद हो रहे हैं. जिसके बात छटपटाये आतंकियों ने कुछ बैंक भी लूटे लेकिन पैसों की तंगी इन्हे बाहर खींच कर ले आती है और फिर सेना इन्हे जहन्नुम पंहुचा देती है. इस साल का आकंड़ा सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 200 के पार जा पंहुचा है.


पीएम नरेंद्र मोदी से जुडी सभी खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए 783 818 6121 पर Start लिख कर भेजें.

यदि आप भी जनता को जागरूक करने में अपना योगदान देना चाहते हैं तो इसे फेसबुक पर शेयर जरूर करें. जितना ज्यादा शेयर होगी, जनता उतनी ही ज्यादा जागरूक होगी. आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं.


सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें

फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments