Home > ख़बरें > सैनिकों के शत-विक्षत शव देख यमदूत बन गयी सेना, बारूद से नहला दिया ना’पाक सेना को !

सैनिकों के शत-विक्षत शव देख यमदूत बन गयी सेना, बारूद से नहला दिया ना’पाक सेना को !

india-pak-battlefield

कश्मीर : एलओसी पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम द्वारा भारतीय सीमा में घुसपैठ करके भारतीय सेना के दो जवानों की हत्या और उनके शव को क्षत-विक्षत करने का दंड भारतीय सेना ने देना शुरू कर दिया है. ताजा जानकारी के मुताबिक़ बॉर्डर में भीषण फायरिंग चल रही है.

कई पाक चौकियां ध्वस्त !

ख़बरों के मुताबिक़ सेना ने बॉर्डर के उस पार मौजूद उन पाकिस्तानी सैन्य चौकियों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है, जिनसे बॉर्डर एक्शन टीम के सदस्यों की घुसपैठ के लिए कवर फायर दिया गया था. सूत्रों के मुताबिक़ पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम की 647 मुजाहिद बटालियन ने भारतीय सेना के जवानों पर हमला किया था.

बटालियन के सैनिकों ने बाकायदा भारत की सीमा में घुसपैठ की और उन्हें घुसपैठ में सहायता करने के लिए के लिए पाकिस्तानी सेना की ओर से किरपान और पिंपल पोस्ट से कवर फायरिंग की गई थी. खबर आयी है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इन दोनों चौकियों को तबाह कर दिया है.

पिछले रविवार को ही पाकिस्तानी सेना चीफ कमर जावेद बाजवा ने एलओसी का दौरा भी किया था. एलओसी पर बाजवा की गश्त को एक बड़ी साजिश के तौर पर देखा जा रहा है. बॉर्डर पर हाजी पीर सेक्टर के इलाकों में बाजवा का दौरा इसलिए खतरनाक माना जा रहा है क्योंकि अपने इस दौरे के बाद बाजवा ने भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला था और कश्मीर को तोड़ने की बात भी कही थी. बाजवा ने कश्मीर की आजादी की बात करते हुए अलगाववादियों को राजनीतिक आंदोलनकारी बताते हुए कहा था कि पाकिस्तान उनका समर्थन करता रहेगा.

युद्ध के लिए तैयार वायुसेना !

सबसे अहम् बात ये है कि सेना ने इस बार पाकिस्तान को सबक सिखाने की मन में ठान ली है. भारतीय सैनिकों के शव के साथ बर्बरता करने की सजा देने के लिए भारतीय सेना ने कमर कस ली है. सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत खुद श्रीनगर में मौजूद हैं. इसी के साथ खबर है कि वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने भारतीय एयरफोर्स को चीन और पाकिस्तान के साथ युद्ध के लिए तैयार रहने के लिए कहा है.

ख़बरों के मुताबिक़ एयरफोर्स कमांडोज़ को युद्ध के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए है. इसमें पाकिस्तान के साथ 10 दिन जबकि चीन के साथ 15 दिन के युद्ध होने की स्तिथि के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि भारतीय सेना अभी रुकने वाली नहीं, रोज-रोज पाकिस्तान की ओर से किये जाने वाले सीजफायर उलंघन और आतंकी हमलों का पूरा दंड उसे दिया जाएगा.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments