Home > ख़बरें > भारतीय सेना का धमाका – पाकिस्तान में घुसकर मार गिराए 200 आतंकवादी

भारतीय सेना का धमाका – पाकिस्तान में घुसकर मार गिराए 200 आतंकवादी

army helicopter

कश्मीर। पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा कश्मीर के उरी सेक्टर में हमला किया गया था जिसमे भारतीय सेना के 17 जवानों की जान चली गयी थी। इसके बाद से ही पीएम मोदी पकिस्तान के ऊपर गुस्से से आगबबूला हो रहे थे। खबर आयी थी कि पीएम नें सेना को खुली छूट दे दी है और भारतीय सेना सीमा पर बड़ी तोपें और टैंक तैनात कर रही है।

मगर अभी सूत्रों द्वारा मिली खबर के अनुसार भारतीय सेना नें पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लेना शुरू भी कर दिया है। खबर मिली है कि कल रात भारतीय सेना नें सीमा रेखा पार करके पकिस्तान में घुस के वहां 20 आतंकियों को मार गिराया है। इससे पहले भी सेना ने कश्मीर में घुसपैठ कर रहे 10 आतंकियों को सीमा पर ही काल के गाल में पंहुचा दिया था।

खबर मिली है कि भारतीय सेना गुस्से से भरी हुई है और पीएम से खुली छूट मिलते ही आनन् फानन में सेना द्वारा पकिस्तान को सबक सिखाने के लिए रणनीति पे विचार शुरू हो गया। सेना नें एक स्पेशल टुकड़ी बनायी और 20 सितंबर व् 21 सितंबर की अर्धरात्रि को एलओसी पारकर पकिस्तान में घुस गए। पीओके में चल रहे तीन आतंकी कैम्पों को निशाना बनाया गया जहा से आतंकी भारत में घुसते थे। वहां छुपे 20 आतंकियों को मार गिराया गया।

ख़बरों के अनुसार भारतीय सेना की 2 पैरायूनिट के 18-20 सैनिकों नें हैलीकॉप्टर द्वारा सीमा पार कर पीओके में प्रवेश किया और आतंकी ठिकानों को ढूंढ कर उन पर हमला कर दिया। फिलहाल मिली खबर के हिसाब से कम से कम 20 आतंकियों के मारने की खबर है, ये संख्या 200 तक हो सकती है।

tweet

खबर ये भी मिली है कि अभी ऐसे और भी हमले किये जाएंगे और पीओके में चल रहे सभी आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिए जाने की योजना बनाई गयी है। सेना की कार्यवाही को गोपनीय रखने के लिए मीडिया को इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। गौरतलब है कि भारत में मीडिया के कुछ लोग पकिस्तान के प्रति हमदर्दी रखते हैं और कभी-कभी उनकी रिपोर्टिंग देख के तो ऐसा लगता है मानो वो सेना की सभी खुफिया जानकारियों को पाकिस्तानी सेना तक पहुचाने का काम कर रहे हों। इसीलिए सेना का पूरा आपरेशन ख़त्म होने के बाद ही मीडिया को इस बारे में बताया जाएगा।

अब आपकी बारी

भारतीय सेना की इस कार्यवाही पर अपने विचार हमें कमेंट द्वारा जरूर बताएं।

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments