Home > ख़बरें > भारतीय सेना ने फिर पार किया बॉर्डर, पाकिस्तान की 55 सैन्य चोकियाँ तबाह

भारतीय सेना ने फिर पार किया बॉर्डर, पाकिस्तान की 55 सैन्य चोकियाँ तबाह

indian para commandos

कश्मीर। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार भारतीय सेना के पैराकमांडोस की स्पेशल टीम ने पीओके की उत्तरी सीमा की ओर से बॉर्डर पार किया है। खबर आयी है कि भारतीय सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि उत्तरी सीमा की तरफ से कुछ आतंकी भारत में घुसने जा रहे हैं।


इस खबर के मिलते ही सेना ने स्पेशल टीम को आदेश दिया कि एक भी आतंकी ज़िंदा ना बचे। स्पेशल टीम जब उत्तरी सीमा की ओर गयी तब एक और खुफिया जानकारी प्राप्त हुई कि पीओके की ओर करीब 10 आतंकी लॉन्चिंग पैड में छुपे बैठे हैं जो कभी भी भारत में घुस सकते हैं।

इस जानकारी के मिलते ही सेना की स्पेशल टुकड़ी बॉर्डर पार कर पीओके में घुस गयी जहां पाकिस्तानी रेंजर्स ने सेना की स्पेशल टीम को रोकने का प्रयास किया। सूत्रों की माने तो भारतीय सेना की स्पेशल टीम पूरी तैयारी के साथ गयी थी। सेना की स्पेशल टीम और पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ हुई मुठभेड़ में पाकिस्तानी सैनिक टिक नहीं पाए और अपनी चौकी व् हथियार छोड़ के भाग खड़े हुए।

सेना ने कोई दया ना दिखाते हुए पकिस्तान की कुल 55 सैन्य चोकियाँ उड़ा दी। सेना ने लॉन्चिंग पैड पहुचकर वहां छुपे आतंकियों को भी ख़त्म कर दिया। सेना के इस हमले में 50 पाकिस्तानियों के मारे जाने की खबर है। ये दूसरी बार है जब सेना बॉर्डर पार करके पीओके में घुसी है। सूत्रों से ये भी खबर मिली है कि पीएम मोदी ने सेना को खुली छूट दी हुई है कि सेना खुद फैसला करेगी कि उसे कब, कैसे और कहाँ कार्यवाही करनी है। सेना को कार्यवाही के लिए किसी के आदेश की प्रतीक्षा करने की जरूर नहीं है।

नोट – ये खबर हमें हमारे विश्वसनीय सूत्रों से मिली है मगर सेना व् सरकार ने अभी तक सेना के किसी भी हमले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


देखिये भाजपा नेता सुब्रमनियम स्वामी का कल के इंटरव्यू की एक क्लिप जिसमे उन्होंने स्वीकार भी किया है कि आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू हो चुकी है मगर घोषणा नहीं की जा रही है।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि भारतीय सेना ने आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही गुप्-चुप तरीके से बिना कोई घोषणा करे शुरू कर दी है। क्या ऐसा सेना ने अंतरराष्ट्रीय दबाव से बचने के लिए किया है? इस बारे में अपने विचार हमें कमेंट द्वारा जरूर बताये।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments