Home > ख़बरें > अभी-अभी – भारतीय सेना का पाकिस्तान पर भीषण हमला, पीओके में लगा दिए लाशों के ढेर

अभी-अभी – भारतीय सेना का पाकिस्तान पर भीषण हमला, पीओके में लगा दिए लाशों के ढेर

indian-army-killed-pok-terrorists

नई दिल्ली : पकिस्तान आतंकवादियों का गढ़ साबित हो चुका है और यह सिर्फ आज भारत ही नहीं विश्व में बात फ़ैल चुकी है. लेकिन फिर भी वो भारत में आतंकवाद फैलाना बंद नहीं करता. और हर बार भारत से टक्कर लेकर औंधे मुँह गिरता है. इसी बीच एक बहुत ज़बरदस्त खबर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से आ रही है. जहाँ भारतीय सेना ने एक खास ऑपरेशन को अंजाम दे दिया है.


भारतीय सेना ने POK में मचाई तबाही

अभी बहुत बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ आ रही है जिसमें भारतीय सेना ने एक खास ऑपरेशन चलाकर बड़ा हमला बोला है. भारतीय सेना ने पीओके में पाकिस्तान सेना द्वारा चलाई जा रही आतंकी गतिविधियों के खिलाफ ज़ोरदार हमला बोला है. जिसमें सेना ने लीपा घाटी में पाकिस्तानी आतंकियों की मदद करने वाली उस पोस्ट को तबाह कर दिया है.जिसपर 60 से 70 आतंकवादी अपने नापाक मंसूबे बन रहे थे.

60 से 70 आतंकवादी कर रहे थे तैयारी

बहुत ही खास खबर मिल रही थी कि पीओके से इस पोस्ट में 60 से 70 आतंकवादी मौजूद थे. जो भारत में घुसने के लिए तैयारी कर रहे थे. यह पोस्ट तंकवादियों के लिए एक लॉन्चिंग पैड का काम कर रही थी. इस पोस्ट पर पाकिस्तान द्वारा आतंकी गतिविधि को लेकर 19वी डिवीज़न के मेजर जनरल आरपी कलिता ने बड़ा खुलासा किया है कि कैसे ये आतंकवादी भारत में घुसने की साज़िश बना रहे थे और सेना ने वक़्त रहते इस पोस्ट के चीथड़े उड़ा दिए.


सुबह भी मार गिराए थे तीन आतंकवादी

इस ऑपरेशन का एक्सक्लूसिव वीडियो भी है जिसमें पोस्ट को बुरी तरह धू-धूकर जलते देखा जा सकता है. आपको बता दें सोमवार को ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी कर और मोर्टार दाग सीमावर्ती दर्जनों गांवों और चौकियों को निशाना बनाया, जिसमें आज दो बच्चों की मौत हो गई और 12 अन्य नागरिक घायल हो गए और घुसपैठ कर रहे तीन आतंकवादियों को भी मारा जा चुका है.

सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की कर रहा है तैयारी

दरअसल ये आतंकी पाकिस्तान सीमा पर फायरिंग ही तभी करता है ताकि फायरिंग की आड़ में भारतीय सीमा में आतंकवादियों को घुसा सके. हालाँकि अभी हाल ही में उरी सेक्टर में फिर से पिछले साल जैसे खौफनाक आतंकी हमले की साज़िश रची गयी थी. जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. लेकिन इस बारे ऐसा न हो सका भरतीय सेना ने बड़ी दिलेरी से उरी में 5 आतंकवादियों को मार गिराया था.

दरअसल पूरे भारत में अभी पकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की सफल कामयाबी का जश्न मनाया जा रहा है. हर टीवी मीडिया इस सर्जिकल स्ट्राइक पर शो बना कर दिखा रहा है और पाकिस्तान हमेशा भारत के मीडया पर नज़र बनाये रखता ऐसे में वह बुरी तरह जल भून गया है और वह बौखला उठा है. इसलिए बदला लेने के लिए आतंकवादी को घुसवा रहा है. लेकिन हमारी सेना 24 घंटे तैनात रहती है जिसपर पूरे देश को गर्व है. आधुनिक तकनीक की मदद से एक-एक आतंकवादी को सीमा पर ढेर किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments