Home > ख़बरें > ब्रेकिंग न्यूज़ – पीएम मोदी ने बनाई पाकिस्तान को तबाह करने की रणनीति, पाकिस्तान में मचा हाहाकार

ब्रेकिंग न्यूज़ – पीएम मोदी ने बनाई पाकिस्तान को तबाह करने की रणनीति, पाकिस्तान में मचा हाहाकार

pak destruction

नई दिल्ली : आतंक फैलाने वाले देश पाकिस्तान से निपटने के लिए डिफेंस एक्वीजीशन काउंसिल ने भारत को इतना शक्तिशाली बना दिया है कि पाकिस्तान खुद को गिरवी रखकर भी अगर हथियार खरीदेगा तो भी भारत से जीत नहीं पायेगा।


रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर नें डीएसी (डिफेंस एक्वीजीशन काउंसिल) की मीटिंग में 82 हजार 117 करोड़ रुपये के हथियारों को खरीदने की मंजूरी दे दी है। 50 हजार 25 करोड़ रुपये के तो केवल लाइट कॉम्बैट एयर क्राफ्ट ही ख़रीदे जाएंगे। उसके अलावा लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर, अनमैन्ड एरियल व्हीकल्स (यूएवी), टी-90 टैंक्स और पिनाका मिसाइल भी ख़रीदे जायेंगे।

बलूचिस्तान और सिंध खोने का ख़तरा

इस खबर के आते ही पाकिस्तानी मीडिया में रोना-धोना मच गया है. पाक मीडिया का कहना है कि अब पाकिस्तान को संभल जाना चाहिए और आतंक का खेल बंद कर देना चाहिए वरना मोदी पाकिस्तान को ख़त्म कर देगा. पाक मीडिया को बांग्लादेश की तरह बलूचिस्तान और सिंध खोने का ख़तरा भी नज़र आने लगा है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी नें पाकिस्तान को समझाने की काफी कोशिशें की थी। मगर बातचीत करने के बाद भी पाकिस्तान नें भारत में आतंकी गतिविधियां बंद नहीं की। उरी के आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान एटम बम की धमकी देने पर उतर आया था। भारतीय सेना द्वारा पीओके में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर भी पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा। और सीमा पर रोज़ ही सीजफायर का उलंघन कर रहा है।


जिसके बाद पीएम मोदी नें फैसला किया कि भारत को इतना मजबूत बना दिया जाए कि यदि पाकिस्तान भविष्य में कभी युद्ध करने की सोचता भी है तो पाकिस्तान का नाम-ओ-निशान मिट जाएगा।

अब आपकी बारी

क्या आपको लगता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय सेना की शक्ति और आत्मबल में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है? आप अपनी राय कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments