Home > ख़बरें > क्रिकेट मैच ख़त्म होते ही देश में शुरू हो गया घमासान, बल्ला छोड़ देशद्रोहियों पर टूट पड़े गौतम गंभीर

क्रिकेट मैच ख़त्म होते ही देश में शुरू हो गया घमासान, बल्ला छोड़ देशद्रोहियों पर टूट पड़े गौतम गंभीर

umar-farooq-gautam-gambhir

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी में करारी हार झेलनी पड़ी. भारतीय टीम की इस शर्मनाक हार के बाद से ही भारतीय क्रिकेट समर्थकों में गुस्से और निराशा का माहौल है. लेकिन क्रिकेट मैच को लेकर कश्मीरी अलगाववादियों व् भारत के लोगों के बीच ही एक जुबानी जंग छिड़ गयी है, जिसमे अब कुछ जानी-मानी हस्तियां भी कूद पड़ी हैं.


मीरवाइज ने किया था ट्वीट

दरअसल भारतीय टीम की हार के बाद कश्मीर में अलगाववादियों ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए भारत के ऊपर तंज कसे. अलगाववादी नेता मीरवाइज़ ने ट्वीट कर कहा कि यहां पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मनाया जा रहा है.

अलगाववादी नेता मीरवाइज ने ट्वीट करके कहा कि चारों तरफ आतिशबाजी हो रही है. ऐसा लगता है मानो ईद पहले आ गई हो. बढ़िया खेलने वाली टीम जीती. पाकिस्तान को बधाई. उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर में एक तरह की जुबानी जंग शुरू हो गयी और भारत के लोगों ने उन्हें इस ट्वीट का करारा जवाब दिया. यहाँ तक कि खुद भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी उन्हें आइना दिखाते हुए ट्वीट किया.

गंभीर ने दिया करारा जवाब

भारत की हार पर कश्मीर घाटी में हुई आतिशबाजी में मीरवाइज के शामिल होने की तस्वीर सामने आने और पाकिस्तान को बधाई वाले ट्वीट के बाद गंभीर ने लिखा, ‘एक सलाह है मीरवाइज, तुम बॉर्डर क्यों नहीं पार कर जाते? वहां तुम्हें बढ़िया पटाखे (चाइनीज) मिलते. वहीं ईद मनाते. सामान बांधने में मैं तुम्हारी मदद कर सकता हूं.’


इसके साथ-साथ कश्मीर के कई स्थानीय अखबारों ने भी भारत की हार व् पाकिस्तान की जीत को खासी तव्वजो दी. श्रीनगर और उसके आस-पास के इलाकों में जारी होने वाले स्थानीय अखबार “कश्मीर रीडर” ने घाटी में पाकिस्तान की जीत के बाद मने जश्न की तस्वीरें छापीं और लिखा कि पाकिस्तान की इस जीत पर कश्मीर में भी खुशी का माहौल.

“कश्मीर इमेज्स” नाम के स्थानीय अखबार ने लिखा कि पाकिस्तान के सामने भारत की शर्मनाक हार. अखबार ने लिखा कि पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल हुई. वहीं “ग्रेटर कश्मीर” ने भी मीरवाइज़ उमर की जश्न मनाती हुई तस्वीरें छापीं और साथ में लिखा कि पाकिस्तान ने भारत को हराया और जिससे कश्मीर में भी जश्न का माहौल है.

बता दें कि भारतीय टीम की हार से कश्मीरी अलगाववादी, अलगाववाद समर्थक व् कई स्थानीय लोग काफी खुश व् जश्न मनाते और आतिशबाजी करते दिखाई दिए. भारत के पैसों पर पलने वाले इन लोगों ने दिखा दिया कि इनका दिल पाकिस्तान के लिए ही धड़कता है और भारत की हार में ही इन्हे ख़ुशी मिलती है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments