Home > ख़बरें > मोदी सरकार करने जा रही है कुछ बड़ा, गृहमंत्री ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

मोदी सरकार करने जा रही है कुछ बड़ा, गृहमंत्री ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

rajnath singh high level meeting

नई दिल्ली। भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर पर हाई लेवल मीटिंग चल रही है। इस मीटिंग में रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर, भारत के जेम्स बांड कहलाने वाले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और रॉ के डीजी भी शामिल हुए। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोई बड़ा फैसला लिया जाने वाला है।


सूत्रों के मुताबिक़ ये मीटिंग कश्मीर के पम्पोर में 60 घंटों तक हुए आतंकी हमले और कश्मीर में भारत-पाक सीमा सुरक्षा के बारे में की गयी है। गौरतलब है कि पम्पोर में हुए आतंकी हमले में सुरक्षाबलों ने सभी आतंकियों को मार गिराया है। मगर हाल ही में गृहमंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी कर बताया था कि कश्मीर में अभी भी 250 से ज्यादा आतंकी घूम रहे हैं। इस चोकाने वाली रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि इन 250 आतंकियों में से 100 से अधिक तो कश्मीर के ही नागरिक हैं।

सूत्रों के मुताबिक़ इन आतंकियों के भारत पर हमला करने से पहले ही इनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए ही गृहमंत्री नें अपने घर पर ये हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। गौरतलब है कि पहले कश्मीर के उरी में सेना के कैंप पर और उसके बाद पम्पोर में बड़ा आतंकी हमला हो चुका है। सुरक्षा एजेंसियां इस बात के अलर्ट जारी कर रही हैं कि भारत पर और भी बड़े आतंकी हमले हो सकते हैं।

अब आपकी बारी

इस विषय में अपनी राय कमेंट के द्वारा जरूर शेयर करें।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments