Home > ख़बरें > पाकिस्तानी बुद्धिजीवी ने सारी दुनिया के सामने किया पाकिस्तान को नंगा, नवाज का मुह हुआ काला

पाकिस्तानी बुद्धिजीवी ने सारी दुनिया के सामने किया पाकिस्तान को नंगा, नवाज का मुह हुआ काला

hassan-nisar-expose-pakistan

नई दिल्ली : भारत के ऊपर आये दिन आतंकी हमले करवाने वाले देश पाकिस्तान में हालात इतने खराब हैं कि आम लोगों को अच्छा खाना और पीने का साफ़ पानी तक नसीब नहीं हो पा रहा। अपने देश का विकास करने की जगह पाकिस्तान सदा आतंकी गतिविधियों में ही उलझा रहता आया है. और यदि उनके देश में कुछ गलत हो जाए तो उसका सारा इल्जाम बिना सोचे समझे हिंदुओं और यहूदियों पर मढ़ देता है.

देखा जाए तो गरीबी तो भारत और पकिस्तान दोनों ही देशों में है मगर एक ओर जहाँ भारत अपने लोगों के विकास में लगा हुआ है वही दूसरी ओर पाकिस्तान अपना पैसा आतंकियों पर खर्च रहा है ताकि भारत में आतंक फैला के उसे विकास करने से रोका जा सके। भारत में तो आप अक्सर ही मीडिया में बुद्धिजीविओं, नेताओं और सुरक्षा विशेषज्ञों को विभिन्न मुद्दों पर आपस में बहस करते हुए देखते ही हैं. अब पाकिस्तान में भी कुछ बुद्धिजीवियों ने पाकिस्तान की असलियत को ना केवल कबूल करना शुरू कर दिया है बल्कि खुल के अपनी बात सारी दुनिया के सामने भी रख रहे हैं.

कुछ वक़्त पहले का ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे पाकिस्तान के एक जाने-माने सोशल एक्टिविस्ट हसन निसार नें पकिस्तान को आइना दिखाते हुए कहा है कि पकिस्तान आतंक-परस्त देश है और भारत के पास वक्त नहीं है हमारे जैसे भिखारियों से लड़ने का.

आप भी देखिये विडियो और शेयर करिये.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments