Home > ख़बरें > फेमस हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने पोस्टर में उड़ाया हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक, तुरंत पड़ा हार्टअटैक !

फेमस हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने पोस्टर में उड़ाया हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक, तुरंत पड़ा हार्टअटैक !

Jawed

नई दिल्ली : एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. जाने-माने हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक पोस्टर में हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया. सोशल मीडिया में ये खबर वायरल हो गयी है और लोग इसे कर्मों का फल बता रहे हैं.

दरअसल जावेद हबीब ने अपने सैलून के एक विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं का इस्तेमाल किया. इस पोस्टर में हिन्दू देवी-देवताओं को सैलून में बैठकर सजते-संवरते हुए दिखाया गया है, जिसे देख लोगों का गुस्सा भड़क गया.

लोगों ने ट्वीट करके कहा कि इस विज्ञापन में पैगम्बर मोहम्मद को दिखाया गया होता तो अब तक फतवा जारी हो गया होता. वहीँ कुछ अन्य लोगों ने जावेद के खिलाफ पुलिस में मामला दायर करने की बात भी कही.

वहीँ कई लोगों ने कहा कि यदि किसी अन्य धर्म के बारे में ऐसा पोस्टर बनाया होता तो अब तक इस स्टोर को जला दिया गया होता. यहाँ तक कि कई लोगों ने ट्विटर पर पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ से शिकायत तक कर दी. हालांकि इससे पहले कि क़ानून जावेद को सजा देता, उससे पहले ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले जावेद हबीब को हार्टअटैक !

हरियाणा में एक हेयर सैलून का उद्घाटन करने पहुंचे जावेद हबीब को एक कार्यक्रम के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैलून के उद्घाटन के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी थी, जिसमें जावेद को पत्रकारों से बातचीत करनी थी. वह प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी कर ही रहे थे कि तभी अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वो जमीन पर गिर पड़े. वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और जावेद को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया.

घरवालों को नहीं दी जानकारी

जावेद के परिवार से बात करने पर पता चला कि जावेद ने इस घटना की जानकारी अपने घर पर नहीं दी है. उनके छोटे भाई अमजद हबीब ने कहा, ‘अभी हमारी उनसे बात हुई. वो बिलकुल ठीक हैं.’ जावेद को यमुनानगर के सचदेवा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ उनकी हालत कुछ ठीक बताई जा रही है, लेकिन जावेद ने ये बात अपने घरवालों से छिपा ली है.

कौन है जावेद हबीब

जावेद हबीब फेमस हेयर ड्रेसर हैं. उन्होंने लंदन के मौरिस स्कूल ऑफ हेयर ड्रेसिंग और लंदन स्कूल ऑफ फैशन से आर्ट एंड साइंस ऑफ हेयर स्टाइलिंग एंड ग्रूमिंग में डिप्लोमा किया हुआ है. वो सनसिल्क के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. देशभर में जावेद के करीब 200 सैलून चल रहे हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments