Home > ख़बरें > सोशल मीडिया में गुरमेहर कौर का डांस वीडियो वायरल, जानिये पूरा सच !

सोशल मीडिया में गुरमेहर कौर का डांस वीडियो वायरल, जानिये पूरा सच !

gurmehar-kaur-video-viral

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कई बार कई फोटोज और विडियो वायरल हो जाते हैं. कई तो सच होते हैं लेकिन कई बार कुछ गलत ख़बरें भी वायरल हो जाती हैं. हाल ही में रामजस कॉलेज विवाद के बाद सुर्खियों में आई दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा गुरमेहर कौर के नाम से सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हो रहा है.


गुरमेहर कौर के वायरल वीडियो का पूरा सच !

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार में नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली बज रही है और एक लड़की उस पर झूमती दिखाई दे रही है. वीडियो पोस्ट करने वाले ने दावा किया था की जो लड़की इस कार में अपनी ही मस्ती में झूम रही है वो और कोई नहीं बल्कि गुरमेहर कौर है. जिसके बाद तो ये विडियो तेजी से वायरल होने लगा. बिना पूरा सच जाने कई लोगों ने इसे शेयर करना शुरू भी कर दिया. अब तक दो करोड़ से भी ज्यादा लोग इस विडियो को देख चुके हैं.

गुरमेहर कौर का नहीं है ये विडियो

विडियो वायरल होने के बाद मीडिया में गुरमेहर कौर ने बताया कि ये विडियो उनका नहीं है और उनपर कीचड उछालने के लिए ही इस विडियो को फैलाया जा रहा है. इस विडियो में कार के अंदर नाच रही लड़की वो नहीं हैं. ठीक से देखने से पता चलता है की ये विडियो असल में भारत में फिल्माया ही नहीं गया है, क्योंकि कार की ड्राइव सीट राइट के बजाय इसमें लेफ्ट में है.


विडियो में सड़क पर लगा यातायात के नियमों वाला एक बोर्ड भी दिख रहा है जिस पर अरबी भाषा में लिखा हुआ है की “गति सीमा को कम रखें”. इसके अलावा कार में बैठी एक अन्य लड़की बोतल से कुछ पीती हुई दिख रही है, इस बोतल पर जिस कंपनी का नाम लिखा है वो भारत की कंपनी नहीं है. खैर इन सभी सबूतों को देखकर तो यही लगता है की ये विडियो भारत का नहीं है और इसमें दिखने वाली युवती गुरमेहर कौर भी नहीं है.

गौरतलब है कि गुरमेहर कौर तब सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एबीवीपी का विरोध किया. उनके विरोध करने के बाद ही करीब एक साला पुराना उनका वीडियो सामने आया जिसमें वह कहती हैं कि उनके पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि जंग ने मारा. जिसके बाद से देशभर में उनका विरोध शुरू हो गया था.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments