Home > ख़बरें > सीएम योगी के एक और बड़े धमाके से हिल गयी मुलायम की दुनिया, हैरान रह गयी देश की जनता !

सीएम योगी के एक और बड़े धमाके से हिल गयी मुलायम की दुनिया, हैरान रह गयी देश की जनता !

xmulayam-singh-yadav-yogi-adityanath

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सरकार बदल गयी, नेताओं की चाकरी करने वाले अधिकारियों को सीएम योगी ने कड़े निर्देश दे दिए कि भ्रष्टाचार व् गैर-कानूनी काम चाहे जो कर रहा हो, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए. राजनेताओं का दबाव सर से हटा तो अधिकारियों ने भी प्रदेश में कमाल दिखाने शुरू कर दिए. इसी के चलते समाजवादी पार्टी में तब हड़कंप मच गया जब यूपी के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव, जिनके दरवाजे पर आने भर की हिम्मत अधिकारी नहीं कर पाते थे, कल उन्ही के घर पर बिजली विभाग की टीम ने छापा मार दिया.


बिजली चोरी और बिल ना भरने की जांच !

खबर है कि कल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के सुप्रीमो रह चुके मुलायम सिंह यादव के घर बिजली विभाग की टीम जांच के लिए पहुंच गयी. विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, विभाग को गुप्त सूचना मिली कि इटावा में मुलायम के घर के लिए 5 किलो वाट के कनेक्शन की मंजूरी थी लेकिन वहां अवैध तरीके से 40 किलो वाट इस्तमाल किया जा रहा था. मुलायम पर बिजली विभाग का 4 लाख रुपए से ज्यादा का बिल बकाया है.

ख़बरों के मुताबिक़ बिजली विभाग को ये बात काफी वक़्त से पता तो थी लेकिन मुलायम के घर जांच करने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पाया. लेकिन प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम योगी ने विभागों को बिना किसी के दबाव में आये लंबित मामलों में कड़ाई से एक्शन लेने के निर्देश दे दिए. जिसके बाद गुरुवार शाम विभाग के अधिकारी मुलायम सिंह यादव के घर अचानक चेकिंग करने के लिए पहुंच गए.


प्रदेश ही नहीं, पूरे देश की जनता रह गयी हैरान !

खबर के सामने आते ही देशभर में ये जंगल की आग की तरह फ़ैल गयी. प्रदेश की जनता भी ये देखकर हैरान रह गयी, लोगों ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि सपा सुप्रीमो और मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव के घर पर कभी छापा भी पड़ सकता है. ऐसा तो मायावती की सरकार में भी नहीं हो सका था.

केवल इतना ही नहीं बल्कि नेताओं के साथ सांठ-गाँठ करके जिस-जिस अधिकारी ने भ्रष्टाचार किया है, उन सब पर भी आयकर विभाग के छापे पड़ने शुरू हो चुके हैं. भ्रष्टाचार के मामलों में अखिलेश सरकार के अभी कई अन्य मंत्री फ़स सकते है. जिस तरह से प्रदेश में कार्रवाई शुरू हो चुकी है, उसे देखकर तो यही लगता है कि आने वाले पांच वर्षों में सभी भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों के साथ-साथ कई नेता जेल में दिखाई देंगे.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments