Home > ख़बरें > तमिलनाडु से आयी ऐसी धमाकेदार खबर, देखकर आप भी पीएम मोदी को सलाम करेंगे

तमिलनाडु से आयी ऐसी धमाकेदार खबर, देखकर आप भी पीएम मोदी को सलाम करेंगे

modi against black money

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी के प्रधानमन्त्री बनने के बाद से जहां एक ओर देश लगातार तरक्की की ओर बढ़ रहा है वहीँ जांच एजेंसियां भी खुल के, बिना किसी दबाव के अपना काम कर पा रही हैं. जहां एक ओर कांग्रेस के वक़्त में घोटाले किये जाते थे वहीँ दूसरी ओर मोदी सरकार के वक़्त ना केवल जांच एजेंसियां घोटालेबाजों और भ्रष्ट लोगों को पकड़ रही हैं बल्कि अब तो इनकी संपत्ति भी जब्त की जानी शुरू हो चुकी है.

रियल स्टेट माफिया की संपत्ति जब्त

अभी-अभी आयी खबर के मुताबिक़ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तमिलनाडु के कांचीपुरम के हिस्ट्री शीटर श्रीधर धनपाल के परिवार की 21 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. कुल 101 करोड़ रुपये की संपत्ति अब तक जब्त की जा चुकी है. आपको बता दें कि श्रीधर धनपाल एक रियल स्टेट माफिया है और इसके पास चेन्नई के आस-पास कुल 500 करोड़ रुपये की संपत्ति है. श्रीधर धनपाल पर जबरन वसूली, हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने जैसे कई मामलों में 26 एफआईर दर्ज है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री की संपत्ति कुर्क

अभी हाल ही में ईडी ने शारदा चिटफंड घोटाले के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता मतंग सिंह की भी 100 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर दी थी. इसके साथ ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी कई सांसदों के खिलाफ भर्ष्टाचार की जांच चल रही है और इनकी भी संपत्ति जब्त किये जाने की पूरी संभावना बताई जा रही है.

ऐसा लग रहा है कि 2019 तक मोदी देश से सारे कालेधन और भ्रष्ट लोगों का सफाया करके ही दम लेंगे. पहले तो उन्होंने नोटबंदी करके कालाबाजारियों की कमर तोड़ दी, फिर आयकर विभाग व् अन्य जांच एजेंसियों को खुली छूट देकर ऐसे लोगों के पीछे लगा दिया जो कालेधन की धांधली और दलाली में लगे थे. और अब तो ऐसे लोगों की बाकायदा संपत्ति भी जब्त की जाने लगी है. पहले ऐसे लोगों को कोई डर नहीं था, पकडे गए तो ज्यादा से ज्यादा जेल हो जायेगी लेकिन भ्रष्टाचार से लूटा पैसा तो पास रहेगा, लेकिन अब ना केवल ऐसे लोग जेल जा रहे हैं बल्कि जो उन्होंने लूटा है वो भी वसूला जा रहा है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments