Home > ख़बरें > डिंपल यादव के बयान से यूपी में डूब गयी अखिलेश की नय्या, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

डिंपल यादव के बयान से यूपी में डूब गयी अखिलेश की नय्या, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

akhilesh-dimple-yadav

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने चरम पर हैं, पांचवे चरण के मतदान चल रहे हैं. पारिवारिक कलह के बाद अखिलेश यादव के लिए ये चुनाव प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है. चुनाव जीतने के लिए जी-तोड़ कोशिशों में लगे अखिलेश का साथ निभाने के लिए उनकी पत्नी डिंपल यादव भी चुनाव प्रचार में शामिल हो गई लेकिन सपा कार्यकर्ताओं की एक गलती ने उनके सारे किये-कराये पर पानी फेर दिया है.

इलाहाबाद की रैली में चुनाव प्रचार के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने डिंपल के साथ जैसे अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ की उसके बाद से अखिलेश सरकार की पोल खुल गयी. इसके बाद डिंपल ने एक बयान दिया जिसने सपा की लुटिया पूरी तरह से डुबा दी, डिंपल ने कहा था कि वो हुड़दंगियों की पहचान करेंगी और अखिलेश भैया से उनकी शिकायत करेंगी. डिंपल का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और समाजवादी पार्टी के बड़ी शर्मिंदगी का कारण बन गया.

डिंपल के इस बयान के आने के बाद मायावती की पार्टी बीएसपी ने अखिलेश सरकार पर हमला बोल दिया है. बीएसपी ने ट्वीट करके कहा कि “न गोली की धार से न तलवार की धार से, गुंडे डरते हैं सिर्फ बहनजी की सरकार से”. बीएसपी ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब राज्य में मुख्यमंत्री की पत्नी के साथ ऐसी घटना हो सकती है तो फिर सामान्य महिलाओं की सुरक्षा तो भगवान् भरोसे ही है.

इसके अलावा बीसपी की ओर से डिंपल और मायावती की एक फोटो भी शेयर की गयी है और इसके साथ लिखा है कि “डिंपल भाभी को सुरक्षा का एहसास कराने को, बहन जी को आने दो”. सपा कार्यकर्ताओं की उस हरकत से और उसके बाद डिंपल के बयान से यूपी की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. वोटरों का मोह भी अखिलेश की ओर से भंग हो रहा है.

वहीँ बीजेपी को भी इसका फायदा मिलेगा क्योंकि चुनाव प्रचार के पहले दिन से ही पीएम मोदी अखिलेश सरकार पर गुंडों की सरकार होने का आरोप लगाते आये हैं और अब सारी घटनाओं को देख यूपी की जनता भी कहने लगी है कि सपा के राज में उन्हें सुरक्षा नहीं मिल सकती. यूपी में अभी तीन चरणों का मतदान बाकी है, और डिंपल के इस बयान से सपा को काफी नुक्सान उठाना पड़ सकता है.

यूपी में लचर क़ानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश की छवि खराब हो रही है और कहा जा रहा है कि इसका खामियाजा अखिलेश को अगले तीन चरणों में भुगतना पड़ सकता है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments