Home > ख़बरें > दिग्विजय सिंह के बाद उतराखंड के मुख्यमंत्री भी फँसें, सीबीआई ने बुलाया- आ जाइये सीएम साहब

दिग्विजय सिंह के बाद उतराखंड के मुख्यमंत्री भी फँसें, सीबीआई ने बुलाया- आ जाइये सीएम साहब

harish rawat modi

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के पापों का घड़ा मानों अब फूटने लगा है, पहले दिग्विजय सिंह को 750 करोड़ रुपए के घोटाले के मामले में नोटिस भेजा गया, उसके बाद अब सीबीआई ने उतराखंड के कांग्रेसी मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग से जुड़े मामले के लिए उन्हें फिर पूछताछ के लिए तलब कर लिया।


सरकार बचाने के लिए विधायकों को खरीदने का आरोप

आपको बता दें कि कुछ ही वक़्त पहले उतराखंड में राजनीतिक संकट आ गया था, कोर्ट ने हरीश रावत की सरकार को दोबारा बहाल करा था मगर बहाली से पहले ही विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त का एक स्टिंग विडीओ पब्लिक में लीक हो गया था। सरकार बचाने के लिए हरीश रावत इस विडियो में विधायकों को खरीदते हुए नज़र आ रहे थे। इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है और 26 दिसम्बर को उन्हें पेश होने के आदेश जारी हुए हैं।

कांग्रेस के नेताओं ने ही लीक किया स्टिंग विडियो

आपको बता दें पहले भी दो बार हरीश रावत को सीबीआई तलब कर चुकी है। मजे की बात तो ये है कि उनका स्टिंग विडीओ किसी और ने नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के नेताओं ने ही पब्लिक में लीक कर दिया था और मुख्यमंत्री हरीश रावत पर विधायकों को पैसे देकर खरीदने का आरोप लगा दिया था।


इस विडीओ में हरीश रावत जिस व्यक्ति से बात करते दिख रहे हैं, उसका नाम उमेश शर्मा बताया गया था। रावत ने उस वक़्त बयान दिया था कि उमेश शर्मा तो एक पेशेवर ब्लैक मेलर है और उनको बिना किसी कारण के इस सबमे फँसाया गया है। मगर सवाल ये है कि जब वो जानते थे कि वो व्यक्ति पेशेवर ब्लैकमेलर है तो रावत साहब उस के साथ इतनी देर तक क्या अंताक्षिरी खेल रहे थे? साहब झूठ ऐसा तो बोलिये जो हजम हो पाए, रंगे हाथों पकडे गए थे आप।

अब आपकी बारी

दिग्विजय सिंह पर 750 करोड़ रुपए का मामला चल रहा है, हरीश रावत पर विधायकों को खरीद कर सरकार बचाने का, सोनिया और राहुल तो जमानत पर बाहर हैं, ये पार्टी है या ठगों का गिरोह? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments