Home > ख़बरें > दिल्ली की जनता बोली, केजरीवाल भारत की राजनीति के आईटम गर्ल हैं

दिल्ली की जनता बोली, केजरीवाल भारत की राजनीति के आईटम गर्ल हैं


नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री की बौखलाहट दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पहले उन्होंने कहा कि ये देशविरोधी फैसला है और इससे देश की गरीब जनता परेशान होगी। देश की जनता नें जब पीएम मोदी का साथ देने का फैसला कर लिया तो केजरीवाल नें बिना किसी ठोस सबूत के पीएम मोदी पर सहारा केस में रिश्वत लेने का इल्जाम लगा दिया।

इतने पर भी उनकी दाल नहीं गली तो अब उन्होंने नोटबंदी को 8 लाख करोड़ का घोटाला बता दिया है, हालाकि इसके लिए भी उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं है। केजरीवाल की रोज-रोज की नौटंकियों से तंग आकर दिल्ली की जनता भी अब अपना आपा खोती हुई नज़र आ रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली के व् पूरे देश के लोग केजरीवाल को लानत भेज रहे हैं। पीएम मोदी पर बिना ठोस सबूत इल्जाम लगाने को लेकर लोगों नें ट्वीट करके कहा कि केजरीवाल वो आईटम गर्ल हैं, जो खुद अपने कपड़े फाड़कर हीरो पर रेप का इल्ज़ाम लगा देती है।

लोगों ने कहा केजरीवाल ना तो कोई प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और ना ही कोर्ट जाते हैं अगर उनके पास कोई सबूत हैं। दिल्ली की जनता नें केजरीवाल को नौटंकी बताते हुए कहा कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गयी जो इसे वोट दे दिए, अगली बार से ध्यान में रखेंगे।

tweet

tweet

tweet

अब आपकी बारी

अगर अभी चुनाव होते हैं तो क्या आप केजरीवाल को अपना वोट देंगे? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments