Home > ख़बरें > दिल्ली: रेस्टोरेंट में घुसे आतंकी, लोगों को बनाया बंधक, देखिये क्या किया एनएसजी ब्लैक कमांडोज ने

दिल्ली: रेस्टोरेंट में घुसे आतंकी, लोगों को बनाया बंधक, देखिये क्या किया एनएसजी ब्लैक कमांडोज ने

terror-attack-mock-drill

नई दिल्ली : पिछले कई दिनों से खुफिया एजेंसियां अलर्ट दे रही हैं कि दिल्ली समेत देश के बड़े महानगरों में आतंक हमला हो सकता है. जिसके चलते सभी महानगरों में पुलिस अलर्ट पर है. लेकिन बुद्धवार शाम दक्षिण दिल्ली के पाॅश इलाके हौज खास विलेज में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख आसपास के लोग सकते में आ गए.

दरअसल बुद्धवार शाम को 7 बजकर 22 मिनट पर दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फ़ोन काॅल आयी, जिसमे बताया गया कि दक्षिण दिल्ली के पाॅश इलाके हौज खास विलेज के एक रेस्टोरेंट में कुछ आतंकी घुस गए हैं और वहां लोगो को बंधक बना लिया है.

इस फ़ोन कॉल के आते ही दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और हमारी टीम भी घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गयी. हमारी टीम के पहुंचने के कुछ ही देर बाद वहां दिल्ली फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पुहंच गई. 7 बजकर 45 मिनट पर एनसजी के ब्लैक कमांडो भी पूरे लाव लश्कर के साछ वहां पहुंच गए. पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए उस रेस्टोरेंट को घेर लिया जिसमें आतंकी घुसे थे.


एनसजी के ब्लैक कमांडोज़ ने कार्रवाई की और आतंकियों को काबू कर सभी बंधकों को रिहा भी करवा लिया गया. हालांकि कार्रवाई पूरी होने के बाद ही मीडिया को ये बताया गया कि ये सभी असली आतंकवादी नहीं थे, बल्कि किसी बड़े आतंकी खतरे से कैसे निपटा जाएगा, उसे चेक करने के लिए दिल्ली पुलिस और एनएसजी ने माॅकड्रिल किया है.

माॅकड्रिल के तहत ही दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में काॅल की गयी थी. आसपास के लोगों को जब पता चला कि ये सब केवल एक माॅकड्रिल था, तब जा कर लोगों ने राहत की सांस ली और सतर्क रहने व् उनकी रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली पुलिस का धन्यवाद भी किया.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments