Home > ख़बरें > पीएम मोदी से भिड़ गए नेता जी, सेना प्रमुख पर भी तानी ऊँगली, खुलेआम दे डाली धमकी

पीएम मोदी से भिड़ गए नेता जी, सेना प्रमुख पर भी तानी ऊँगली, खुलेआम दे डाली धमकी

नई दिल्ली : मोदी सरकार ने अभी हाल ही में मवेशियों की खरीद-फरोख्त पर प्रतिबन्ध लगाने के लिए नियम बना दिया है. पर्यावरण मंत्रालय ने पशु क्रूरता निरोधक अधिनियम के तहत सख्त ‘पशु क्रूरता निरोधक (पशुधन बाजार नियमन) नियम, 2017’ को अधिसूचित किया है. जिसके विरोध में केरल के कन्नूर में युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क में गाय काटी गयी. यही नहीं वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई ने कल केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में सबके सामने बीफ पकाकर भी खाया.


मोदी ने अगर फैसला रद्द नहीं किया तो हो जायेगा गृहयुद्ध

जहाँ एक तरफ मवेशियों की खरीद-फरोख्त पर पाबंदी लगने से केरल में बवाल खड़ा हो गया और सरे आम गाय काटी जा रही है. वही अब सीपीआई नेता डी राजा ने पीएम मोदी को धमकाते हुए कहा है कि अगर मोदी सरकार ने इस फैसले को रद्द नहीं किया तो देश में गृहयुद्ध जैसे हालत कर देंगे. आगे उन्होंने सरे आम गाय काटने के समर्थन में कहा कि ये आम जनता का गुस्सा है. मोदी सरकार को आम जनता के खाने की पसंद तय करने का कोई हक़ नहीं है. हालाँकि राहुल गाँधी ने ट्विटर पर सरेआम गाय काटने की कड़ी निंदा भी करी है जिसके बाद आम जनता ने ट्विटर पर राहुल गाँधी को जमकर गलियां दी हैं.


सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को दे डाली चेतवानी

सीपीआई के नेता डी राजा यही पर नहीं रुके उन्होंने सेना प्रमुख बिपिन रावत के उस बयान के खिलाफ भी आग ऊगली, जिसमे सेनाध्यक्ष ने मेजर गोगोई को अपनी जीप पर एक कश्मीरी युवक को बांध कर मानव ढाल के प्रयोग पर सम्मान दिए जाने की प्रशंसा की थी. साथ ही बिपिन रावत ने कहा था कि सिर्फ दुश्मनो में ही नहीं बल्कि आपके अपने लोगों में भी सेना के लिए डर होना चाहिए. जहाँ सेना के लिए डर खत्म हो जाता है वहां लोग सेना के सर पर बैठने की कोशिश करने लगते हैं. इस पर डी राजा ने जनरल बिपिन रावत को हड़काते हुए कहा कि उन्हें विवादित बयान नहीं देने चाहिए. उनका कहना कि सेना के अध्यक्ष को राजनितिक बयानबाज़ी नहीं करनी चाहिए. डी राजा की राय में कश्मीर का मसला सिर्फ राजनितिक है उसमे सेना को दखल नहीं देना चाहिए. ये एक सियासी मसला है और इसे राजनेताओं पर छोड़ देना चाहिए.

केरल के बाद अब तमिलनाडु में भी बीफ पार्टी

केरल में सरेआम गाय काटने के बाद अब तमिलनाडु में भी केंद्र सरकार के फैसले के विरोध में बीफ पार्टी का आयोजन किया गया. ख़बरों के मुताबिक आईआईटी मद्रास में 50 से ज़्यादा छात्रों ने बीफ पार्टी करी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments