Home > ख़बरें > गौ हत्या के बाद कांग्रेस उतरी देशद्रोह पर, की ऐसी नीच हरकत,जिससे हर भारतीय का खून खौल उठेगा!!

गौ हत्या के बाद कांग्रेस उतरी देशद्रोह पर, की ऐसी नीच हरकत,जिससे हर भारतीय का खून खौल उठेगा!!


नई दिल्ली : अभी कुछ दिन पहले ही केरल के कन्नूर में कांग्रेस पार्टी की यूथ संगठन ने सरेआम बीच सड़क पर गाय के बछड़े को काट डाला था और फिर गौ मांस बाँट कर विरोध प्रदर्शन भी किया और कांग्रेस ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए थे . इसके बाद देशभर में सड़कों और सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा दिखाया था और कांग्रेस के 8 सदस्य गिरफ्तार भी कर लिए गए थे. अभी यह बवाल थमा भी नहीं था कि अब कांग्रेस ने एक और ऐसा देशविरोधी कृत्य कर दिया है, जिससे फिर से कांग्रेस को देश कि जनता के गुस्से का सामना करना पड़ेगा.

अपनी मैगज़ीन में कश्मीर को बताया भारत के कब्जे वाला कश्मीर

अब इस नए मसले पर भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर निशाने पर लिया है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग मानने को भी तैयार नहीं है. ख़बरों के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने अपनी तरफ से जारी की गई बुकलेट “राष्ट्रिय सुरक्षा पर आंच” के पेज नंबर 12 पर जो नक्शा बनाया गया है उसमें कश्मीर को “भारत के कब्जे वाला कश्मीर” दिखाया है. हम सभी जानते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है लेकिन कांग्रेस अपने कुकर्मो की वजह से पाकिस्तान का ही समर्थन करते हुए दिखती है.


कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान से मांग चुके हैं मदद

इससे पहले भी कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान में जाकर मोदी को पीएम बनने से रोकने के लिए पाकिस्तान की मदद मांगने गए थे. यही नहीं कुछ दिन पहले मणिशंकर अय्यर ने अलगाववादी नेताओं से कश्मीर मुद्दे पर बात करने पहुंच गए थे और ये बयां भी दे चुके हैं कि पाकिस्तान की मदद के बिना कश्मीर मसला नहीं सुलझ सकता है. यूपी बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा इस सब से साफ़ दिखता है कि कांग्रेस देश हित में नहीं है और कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा एक ही है. उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और कांग्रेस पार्टी को अपने इस शर्मनाक कृत्य के लिए पूरे देश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए.

पाकिस्तान से सीमा विवाद कांग्रेस की देन है

शलभ मणि ने आगे कहा कि कश्मीर का आतंकवाद और पाकिस्तान से सीमा विवाद कांग्रेस की ही देन है. यह बेहद शर्मनाक और देशद्रोह की बात है और यह साबित करता है कि जब भारतीय सेना पाक परस्त आंतकवादियों का बहादुरी से खात्मा कर रही है, तब कांग्रेस पार्टी भारत के अभिन्न अंग कश्मीर को भारत का ही हिस्सा मानने को तैयार नहीं है.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments