Home > ख़बरें > कांग्रेस ने पार की नीचता की सभी हदें, गुस्से से आगबबूला हुआ सेना का हर जवान

कांग्रेस ने पार की नीचता की सभी हदें, गुस्से से आगबबूला हुआ सेना का हर जवान

नई दिल्ली : आजकल एक फैशन सा चल पड़ा है, कमज़ोर कानून होने की वजह से जिसके मन में आता है सेना को गाली दे देता है. अब धीरे धीर ही सही देश के गद्दारों के चेहरे सामने आ ही रहे हैं. जो देश की सेना की इज्जत नहीं कर सकता, वो क्या देश का सम्मान करेगा. वो सेना जिसके जवान अपनी जान पर खेलकर रात दिन दुश्मनो से हमारी रक्षा करते हैं. अभी कुछ वक़्त पहले ही इतिहासकार पार्थो चटर्जी ने आर्मी चीफ बिपिन रावत की तुलना जालियांवाला बाग़ कांड के हत्यारे, जनरल डायर से कर दी थी. जिसके बाद पूरे देश की जनता ने ज़ोरदार गुस्सा दिखाया था. इस कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी के नेता ने सेना प्रमुख के लिए शर्मनाक बयां देकर सियासी माहौल एक बार फिर गरमा दिया है.

कांग्रेस पार्टी पिछले कई दिनों से अपने देश विरोधी कर्मों की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

शुरआत होती है जब कांग्रेस पार्टी की युथ कांग्रेस के सदस्यों ने मोदी सरकार के मवेशियों की बिक्री पर रोक वाले कानून के विरोध में केरल के कन्नुर में बीच सड़क गाय के बछड़े को काट कर, गौ मांस की पार्टी करी थी. उसके बाद अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने अपनी एक मैगज़ीन में भारत के नक़्शे में कश्मीर को “भारत के कब्जे वाला कश्मीर” बता दिया था. वही अब मीडिया ख़बरों के मुताबिक कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ बिपिन रावत को “सड़क का गुंडा” कह दिया है. जिसके बाद ही सेना के जवानों ने इसका कड़ा विरोध जताया और कानूनी कार्यवाही की मांग करी है. कांग्रेस पार्टी ने तुरंत ही अपने आपको इस बयान से अलग कर लिया और इसे संदीप का निजी बयान बना कर अफ़सोस जता दिया.

भाजपा ने जताया कड़ा विरोध

वहीँ अब भाजपा पार्टी के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने बेहद गुस्सा जताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है “कांग्रेस पार्टी के साथ क्या समस्या है? कांग्रेस ने आर्मी चीफ को ‘सड़क का गुंडा’ कहने की हिम्मत कैसे की.”

भारतीय सेना का अपमान देश का अपमान है

संदीप दीक्षित ने कहा “पाकिस्तान को एक ही चीज़ तो करना आता है. वो है ऊल जलूल बयान बाज़ी करना. खराब तो तब लगता है जब हमारे भारतीय सेना के प्रमुख एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं. पाकिस्तान कैसा है ये तो पूरी दुनिया जानती है. लेकिन हमारे सेना अध्यक्ष भी इसी तरह का बयान क्यों देते हैं.” इसके साथ साथ संदीप दीक्षित ने जनरल बिपिन रावत की योग्यता और बर्ताव पर भी सवाल उठा दिए. हालाँकि आम जनता के गुस्से का पारा चढ़ता देख कर उन्होंने ये भी कहा कि अगर आपको मेरे शब्द गलत लगते हैं, तो मैं इन्हे वापस लेता हूँ.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments