Home > ख़बरें > कांग्रेस का यूपी में अब तक का सबसे शर्मनाक कारनामा, सारे देश ने धिक्कारा, मुंह छुपाए घूम रहे है राहुल

कांग्रेस का यूपी में अब तक का सबसे शर्मनाक कारनामा, सारे देश ने धिक्कारा, मुंह छुपाए घूम रहे है राहुल

pc-chako-train-blast

लखनऊ : पीएम मोदी ने देश की जनता से वादा किया था कि वो देश को झुकने नहीं देंगे. आतंकी हमलों का जवाब सख्ती से दिया जाएगा. अपना वादा निभाते हुए उज्जैन यात्री रेलगाड़ी में बम विस्फोट के मास्टरमाइंड को सुरक्षा एजेंसियों द्वारा ठोंक दिया गया. लेकिन इसके बाद कांग्रेस ने जो हरकत की है उसे देखकर आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएंगी.

ISIS आतंकी से कांग्रेस का याराना

लखनऊ में मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर पर कांग्रेस ने ओछी राजनीति शुरू कर दी है. कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार से एनकाउंटर का सबूत माँगा गया है. केरल के कांग्रेसी नेता और पूर्व सांसद पीसी चाको ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि ये एनकाउंटर चुनावों में बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए किया गया है. उनके मुताबिक़ बिना जांच किये सैफुल्लाह के ISIS से रिश्ते होने का दावा कैसे किया जा सकता है. यानी उनके मुताबिक़ जांच एजेंसियों को सालों तक पहले इस मामले की जांच करनी चाहिए थी. तब तक या तो आतंकी भाग जाता या फिर उसे बचाने के लिए तथाकथित बुद्धिजीवियों का झुण्ड खड़ा हो जाता.

आपको पता ही होगा कि मंगलवार सुबह उज्जैन यात्री रेलगाड़ी में बम विस्फोट हुआ था, जिसके बाद केंद्र सरकार की ओर से जांच एजेंसियां को आदेश दिए गए थे कि बम विस्फोट में शामिल सभी आतंकियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए. जिसके बाद जांच एजेंसियों ने हमले में शामिल सभी आतंकियों को उसी दिन पकड़ लिया जिस दिन उन्होंने ट्रेन में ब्लास्ट किया था. पकडे गए इन आतंकियों से मिली जानकारियों के आधार पर जांच एजेंसियों को पता चला कि ब्लास्ट का मास्टरमाइंड लखनऊ के पास काकोरी इलाके के एक घर में छिपा हुआ है.

पूरे देश में कांग्रेस की थू-थू

जिसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस और उत्तर प्रदेश एटीएस की आईएसआईएस के इस आतंकी सैफुल्लाह के साथ घंटों तक मुठभेड़ चली. आखिरकार देर रात को आतंकी सैफुल्लाह को मार गिराया गया. खुद को चारों ओर से घिरा हुआ देख कर सैफुल्लाह ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. उसने पुलिस पर फायरिंग भी की. फिर भी इस आतंकी को जीवित पकड़ने के लिए एटीएस ने काफी कोशिशें की मगर अंत में मुठभेड़ में वो मारा गया.

एटीएस ने सैफुल्लाह के पास से कई हथियार, भारत का नक्षा, रेलवे का नक्षा, ISIS का झंडा, सैकड़ों कारतूस, दो वायरलेस फोन व् अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. जहां एक ओर सारा देश केंद्र सरकार की इस कार्यवाही के लिए तारीफ़ कर रहा है वहीँ तुष्टिकरण में अंधी हो चुकी कांग्रेस आतंकी हमले के मामले में भी अपनी रोटियां सेकने में लगी हुई है जिसकी सारे देश में निंदा की जा रही है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments