Home > ख़बरें > लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, बुरी तरह हिल गए मुस्लिम संगठनों के सिंहासन

लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार, बुरी तरह हिल गए मुस्लिम संगठनों के सिंहासन

yogi-aadiytanath-muslim-board

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो पद की शपथ लेते के साथ इतनी तेजी से बड़े-बड़े फैसले ले रहे हैं की उन्हें देख बाकी राज्यों के मुख्यमंत्री तक हैरान हैं. योगी के सीएम बनने के बाद से अयोध्या में राम मंदिर बनने की आशाओं को भी काफी बल मिला है. कल लखनऊ में महाराणा प्रताप की 477वीं जयंती पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने पूरी गरज के साथ ऐसा सम्बोधन दिया जिसे देख वहां मौजूद लोगों का दिल बाग़-बाग़ हो गया.

महाराणा प्रताप की 477वीं जयंती पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने अकबर, बाबर और औरंगजेब को लेकर बड़ा बयान दिया है. अपने बयान में योगी ने अकबर, बाबर और औरंगजेब को विदेशी आक्रांता बताते हुए जनता को सन्देश दिया कि उन्हें अपने इतिहास कि जानकारी होना बेहद आवश्यक है. योगी बोले कि जो अपने इतिहास को न संजोये, वो भूगोल को सुरक्षित नहीं रख सकता.

उन्होंने कहा कि जो जाति या कौम अपने इतिहास को ना संजोये वह भूगोल को सुरक्षित नहीं रख सकता. वोटबैंक की परवाह ना करते हुए योगी ने कहा कि अकबर, औरंगजेब और बाबर की पहचान जब भी होगी, केवल एक विदेशी आक्रांता के तौर पर होगी. जिस दिन सभी लोग इस सच्ची को स्वीकार कर लेंगे, सारी समस्याएँ हल हो जाएंगी. उन्होंने भारत के नौजवानों को महाराणा प्रताप, शिवाजी, गुरु गोविंद सिंह बनने की प्रेरणा देते हुए कहा कि जब ऐसा होगा तब हमें आईएसआईएस से डरने की जरुरत नहीं.

योगी के सम्बोधन को सुनकर लोगों की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही ना रहा और उन्होंने जोरजोर से योगी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments