Home > ख़बरें > वायरल वीडियो : देखिये कैसे बीच सड़क में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अधिकारी की सबके सामने ले ली क्लास

वायरल वीडियो : देखिये कैसे बीच सड़क में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अधिकारी की सबके सामने ले ली क्लास

उत्तरप्रदेश : प्रदेश में योगी सरकार ने जब से सत्ता ली है एक के बाद एक ताबड़तोड़ फैसले लिए. किसानो का लाखों का क़र्ज़ माफ़, अवैध बूचड़खानों पर पाबन्दी, सचिवालय का औचक निरिक्षण, सचिवालय में 9 :30 बजे तक हर हाल में हर अधिकारी का पहुंचना, बायोमेट्रिक अटेंडेंस को कम्पलसरी करना. किसान को क्वॉलिटी के नाम पर परेशान नहीं करने का आदेश. सीएम योगी का आदेश अगर किसानों को कोई भी दिक्कत हुई तो अफसर जिम्मेदार.


देखा जा रहा है कि सीएम योगी किसी भी तरीके में सरकारी अधिकारियों का ढिलाई वाला बर्ताव बिलकुल भी मंजूर नहीं कर रहे हैं. अफसरों की अब सारी संपत्ति का ब्यौरा भी योगी सरकार रखती है. इससे पहले सीएम योगी के आगरा दौरे में कैसे उन्होंने लगभग 40 एकड़ में फैले ताज कॉरिडोर का पूरा निरिक्षण पैदल ही किया. भरी दोपहर की चिलचिलाती गर्मी एवम कड़ी धूप में सर पर गमछा डाल कर पैदल ही निरीक्षण किया. ये रस्ते इतने धूल भरे,  उबड़ खाबड़ , कंटीली झाड़ियों वाले थे कि  ऐसे रास्तों पर आज तक कोई सीएम नहीं चला , हालाँकि इससे सीएम योगी के भी पैर में काँटा लग गया था, पर फिर भी वो निरंतर पैदल चले और लोगों से उनकी समस्याओं को सुना और उससे सम्बंधित अधिकारियों को फटकार लगायी. जिससे अधिकारियों को भी ज़मीनी हालत देखने को मिले 8 घंटे लगातार निरीक्षण से अधिकारियों के पसीने छूट गए.

ऐसा ही कुछ सीएम योगी का अंदाज़ आप इस वीडियो में भी साफ़ देख सकते हैं उनके राज में अब कामचोर और घूसखोर अधिकारियों की कोई जगह नहीं है उनके तेज़ तर्रार रवैये से लगता है यूपी में अपने अच्छे दिनों के वादे को वो जल्द ही पूरा कर लेंगे.


देखें वीडियो

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि योगी जी किसी गलत काम करने वाले अधिकारी के साथ क्या करेंगे

इससे पहले सीएम योगी ने जब यमुना का दौरा भी किया था तब भी निरिक्षण के दौरान यमुना में गंदे नालों से फैल रहे प्रदूषण से अफसरों को ज़ोरदार सबके सामने फटकार लगायी थी. यही नहीं इसे लेकर उन्होंने डीएम से रिपोर्ट भी तलब कर ली थी.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments