Home > ख़बरें > भारतीय सेना का बड़ा धमाका – बारामूला में आतंकियों के ठिकानों का भंडोफोड़, 44 लोग हिरासत में

भारतीय सेना का बड़ा धमाका – बारामूला में आतंकियों के ठिकानों का भंडोफोड़, 44 लोग हिरासत में

indian army raids terror hideouts

श्रीनगर : भारतीय सुरक्षाबलों नें कश्मीर में पहली बार बारामूला इलाके में आतंकियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापामार के 44 लोगों को ‘आतंक से जुड़ी गतिविधियों’ में कथित तौर पर लिप्त होने के लिए हिरासत में लिया है। इनके पास से चीन के झंडे और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

भारतीय सेना के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि सुरक्षा बलों ने बारामूला के पुराने कस्बे में सर्च आपरेशन के दौरान 17 अक्टूबर को केवल 12 घंटों में 700 से अधिक घरों की तलाशी ली। इस सर्च आपरेशन के दौरान उन्हें आतंकियों के कई अड्डों के बारे में पता चला और उनपर छापा मारकर 44 संदिग्ध लोगों को आतंक से जुड़े होने के कारण हिरासत में ले लिया गया। इन अड्डों से चीनी और पाकिस्तानी झंडे, आतंकवादी संगठनों के लेटरहेड पैड, राष्ट्रविरोधी प्रचार सामग्री भी बरामद की गयी।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के इशारे पर कई आतंकी कश्मीर में सक्रिय हो गए हैं और आतंकी हमलों के जरिये कश्मीर व् देश के अन्य हिस्सों को दहलाने की फिराक में लगे हैं। खुइया एजेंसियों को ये जानकारी प्राप्त होने के बाद से कश्मीर में बड़े पैमाने पर सर्च आपरेशन चल रहे हैं।

अब आपकी बारी

आतंकियों के खिलाफ मोदी सरकार द्वारा लिए जाने वाले कड़े कदमों के बारे में आपके क्या विचार हैं? अपनी राय आप कमेंट द्वारा शेयर कर सकते हैं।


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments