Home > ख़बरें > अभी-अभी : पी. चिदम्बरम ने सोनिया पर फोड़ा ‘लैटर बम’, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल !

अभी-अभी : पी. चिदम्बरम ने सोनिया पर फोड़ा ‘लैटर बम’, अब जेल जाएंगे सोनिया और राहुल !

chidambaram-sonia-karti

नई दिल्ली : सीबीआई के साथ-साथ ईडी का शिकंजा भी पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम के बेटे कार्ति चिदम्बरम पर कसता जा रहा है. बताया जा रहा है कि सीबीआई और ईडी के हाथ ऐसे पुख्ता सबूत लग चुके हैं कि कार्ति चिदम्बरम तो हर हाल में जेल जाएगा और वो भी लम्बे वक़्त के लिए. अपने बेटे को फंसता हुआ देख पी. चिदम्बरम ने सीधे सोनिया और राहुल को इसमें खींच लिया है कि यदि उनका बेटा जेल गया तो सब जेल जाएंगे.


चिदम्बरम ने सोनिया पर फोड़ा ‘लैटर बम’ !

दरअसल जब वित्तमंत्री थे चिदंबरम, तब हमेशा ही बीजेपी पर हमला बोलते थे, लेकिन आज जब उनका बेटा जेल जाने को है तो उनके बेटे के बचाव में कांग्रेस पार्टी या उसका कोई भी नेता सामने नहीं आ रहा है. अपने बेटे पर ख़तरा बढ़ता देख पी. चिदम्बरम ने सोनिया व राहुल से मिलने का समय मांगा, मगर उनकी इस मांग को गांधी परिवार ने सुनकर भी अनसुना कर दिया.

बताया जा रहा है कि इसके बाद चिदंबरम ने सोनिया गांधी से फोन पर बात करनी चाही मगर सोनिया लाइन पर नहीं आई. राहुल गांधी के अमरीका जाने से 3 दिन पहले से चिदंबरम उनसे मिलने का समय मांग रहे थे, मगर उनके अनुग्रह और फरियाद को जब गांधी परिवार ने अनसुना कर दिया तो वो आपे से बाहर हो गए.

कार्ति जेल गया तो सब फंसेंगे !

बताया जा रहा है कि चिदंबरम ने अब कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी को एक तीखा पत्र लिखा है कि यदि उनका बेटा जेल चला गया तो ये किसी के लिए ठीक नहीं होगा, न उनके लिए, न पार्टी के लिए और न गांधी परिवार के लिए. मतलब सीधे तौर पर चिदंबरम ने धमकी दी है कि यदि उनका बेटा जेल गया तो सबकी पोल खुलेगी और फिर सभी जेल जाएंगे.


अपने पत्र में चिदंबरम ने लिखा कि मंत्री रहते हुए उन्होंने जो भी किया, वो सब उन्होंने गांधी परिवार के कहने पर ही तो किया था. अभी फैसले कांग्रेस पार्टी आलाकमान, सरकार और गांधी परिवार के कहने पर ही लिए थे. वो राजनीति छोड़ सकते हैं, मगर अपने बेटे को नहीं छोड़ सकते हैं.

कांग्रेस उत्तरी बचाव में !

साफ़ है कि चिदंबरम ने विद्रोह के संकेत दे दिए हैं. चिदंबरम की भांडा फोड़ने की धमकी काम आ गयी है और पत्र पढ़ते ही सोनिया के पैरों तले जमीन खिसक गयी. तुरंत 10 जनपथ से चिदंबरम के लिए मिलने का बुलावा आ गया है. बताया जा रहा है कि चिदंबरम से पार्टी आलाकमान ने कहा है कि वो पार्टी के इतने वरिष्ठ नेता हैं, ऐसे में उन्हें ऐसी भाषा शोभा नहीं देती.

बहरहाल अब चिदंबरम की धमकी से डरे कोंग्रेसी नेता उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के बचाव में मैदान में कूद पड़े हैं. घबराई कांग्रेस ने चिदंबरम और उनके बेटे के बचाव में अगले ही दिन बाकायदा एक प्रैस कांफ्रेंस की और बीजेपी पर उन्हें फंसाने का उलटा आरोप लगा दिया.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।

सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments