Home > ख़बरें > यूपी चुनाव जीतते ही फुल फॉर्म में आये मोदी ने उठाया बड़ा कदम, यूपी की जनता में खुशियों की लहर

यूपी चुनाव जीतते ही फुल फॉर्म में आये मोदी ने उठाया बड़ा कदम, यूपी की जनता में खुशियों की लहर

modi22

लखनऊ : देश की जनता से किये अपने वादे पूरे करने के लिए पीएम मोदी दिन में 18 घंटे तक काम करते हैं, ये बात तो सभी जानते हैं. लेकिन यूपी चुनाव में बम्पर जीत के बाद तो मानो पीएम मोदी पूरी तरह से फॉर्म में आ गए हैं. बीजेपी की ओर से अभी तक यूपी के मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान तक नहीं हुआ है लेकिन पीएम मोदी अपने काम में लग गए हैं और यूपी में अपना सबसे बड़ा वादा पूरा करने जा रहे हैं.

यूपी में तेजी से विकास कार्यों की शुरुआत !

यूपी की जनता ने जिस तरह से पीएम मोदी के नाम पर विश्वास करके भारी मतों से बीजेपी को जिताया है, ठीक वैसे ही पीएम मोदी भी उन्हें खुश करने की योजना पर काम करने में जुट गए हैं. बीजेपी ने चुनाव से पहले जनता से वादा किया था कि 2019 तक सभी को बिजली देने का वादा किया था. इसी वादे को पूरा करने के लिए बुधवार को एक टीम लखनऊ पहुच चुकी है.

दरअसल बीजेपी के सत्ता में आने की खबर से सरकार विभागों में हड़कंप मच गया है. सभी सरकारी विभाग पीएम मोदी के वादों को पूरा करने के लिए तत्पर खड़े हैं. मोदी सरकार की “पावर फॉर ऑल” यानी “2019 तक सभी को बिजली’’ योजना के तहत यूपी में काम की शुरुआत के लिए बुधवार को एक उच्चस्तरीय टीम लखनऊ आ गयी.

यूपी के अच्छे दिनों की शुरुआत

केन्द्रीय विद्युत प्राधिकरण के मुख्य अभियन्ता घनश्याम प्रसाद की अगुवाई में कुल पांच सदस्यों की एक टीम दिल्ली से लखनऊ आयी और फ़ौरन काम में जुट गयी. इसी सिलसिले में टीम ने पावर कारपोरेशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल एवं एमडी एपी मिश्र समेत कई अन्य उच्चधिकारियों के साथ कई चरणों में मीटिंग की. इसके अलावा आज भी प्रदेश के ऊर्जा विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग की जायेगी.

पावर कारपोरेशन के अधिकारियों ने बताया कि मोदी सरकार ने देश से वादा किया था कि वो देशभर में सभी को बिजली देंगे और इसी के तहत यूपी में काम शुरू हो चुका है. यूपी में बीजेपी सरकार के आते ही इस योजना पर काम शुरू हो गया है. केन्द्रीय विद्युत प्राधिकरण की इस टीम के साथ हुई मीटिंग में यूपी के अफसरों ने कहा कि केंद्र सरकार की इस योजना पर तय समय के अंदर-अंदर काम शुरू किया जाएगा.

जिस तरह से यूपी के सीएम के नाम का ऐलान होने से पहले ही पीएम मोदी काम में जुट गए हैं, उसे देखकर अब लगने लगा है कि यूपी के भी अच्छे दिन आ गए हैं और अब तेजी से यूपी में विकास कामों की शुरुआत हो गयी है.

इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments