Home > ख़बरें > सीएम योगी और पीएम मोदी को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसी का बड़ा खुलासा, यूपी में जारी हुआ अलर्ट !

सीएम योगी और पीएम मोदी को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसी का बड़ा खुलासा, यूपी में जारी हुआ अलर्ट !

modi-yogi-on-terrorists-target

नई दिल्ली : यूपी में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद योगी आदित्यनाथ को सीएम बना कर जहां एक ओर पीएम मोदी ने सभी को चौंका दिया, वहीँ सीएम बनते ही योगी ने भी अपने ताबड़तोड़ फैसलों से सबको चौंका दिया है. इन दोनों ही नेताओं द्वारा लिए जा रहे कड़े से कड़े फैसले कई लोगों को खटकने लगे हैं. इसी के चलते अभी-अभी यूपी से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जिसके बाद से यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है.


सीएम योगी और पीएम मोदी की जान पर खतरा !

खबर है कि ट्रिपल तलाक पर पीएम मोदी का साथ देने के कारण अब सीएम योगी आदित्यनाथ आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ के कड़े फैसलों के चलते कई आतंकवादी संगठन उनपर काफी वक़्त से घात लगाए बैठे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ पीएम मोदी की जान पर भी बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है, क्यूंकि केंद्र में मोदी सरकार के आने के बाद ही ट्रिपल तलाक को खत्म करने की बात शुरू हुई है.

सीएम योगी और पीएम मोदी की जान लेने के लिए आतंकियों द्वारा रची जा रही साजिश का खुलासा सेंट्रल इंटेलिजेंस और ख़ुफ़िया विभाग ने किया है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस आईजी (सिक्योरिटी) ने बरेली सहित सभी जिलों के डीएम और एसएसपी को इस बारे में अलर्ट जारी कर दिया है.

यूपी में अलर्ट जारी !

सूत्रों के मुताबिक़ ख़ुफ़िया विभाग को गुप्त सूचना मिली है कि लंदन में बैठे कुछ आतंकवादी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रच रहे हैं. इसी के साथ ये भी पता चला है कि कश्मीर से एक दर्जन से ज्यादा आत्मघाती हमलावरों को हमला करने के लिए लखनऊ की तरफ भेजा गया है.


सेंट्रल इंटेलिजेंस के पास आई इस गुप्त सूचना के बाद इसे यूपी के सभी जिलों और एसएसपी के पास भेज दिया गया है. अभी हाल ही में आईबी को भी सूचना मिली थी कि यूपी में बड़ा आतंकी हमला किया जा सकता है. सीएम योगी के अच्छे प्रशासन को देख आतंकी संगठन बौखला उठे हैं.

कश्मीर से आतंकी दस्ता रवाना !

ख़ुफ़िया विभाग के मुताबिक़ पीएम मोदी और सीएम योगी को टारगेट करने के लिए कश्मीर से आत्मघाती आतंकियों और स्लीपर सेल के दस्ते को लखनऊ की ओर भेजा गया है. ख़बरों के मुताबिक़ मार्च के आखिरी हफ्ते में इन आतंकियों को रवाना किया गया था और वो छुपते-छुपाते प्रदेश में दाखिल होकर कुछ बड़ा करने के मिशन के लिए ही गए हैं. सूचना के मुताबिक़ अप्रैल महीने में में ये आतंकी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के मकसद से निकले हैं.

विधानसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में आतंकी के एनकाउंटर के बाद लखनऊ और कानपुर से पकड़े गए आतंकियों से भी जब पूछताछ की गयी थी तो खुफिया एजेंसियों के कान खड़े हो गए थे क्युकी पूछताछ में आतंकियों ने कबूला था कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों के निशाने पर हैं.

वहीँ खबर है कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लखनऊ के कार्यक्रम में पीएम मोदी शिरकत करेंगे. ऐसे में ख़ुफ़िया एजेंसियों ने सतर्कता और भी ज्यादा बढ़ा दी है. वहीँ जानकारों के मुताबिक़ ट्रिपल तलाक पर सीएम योगी के सख्त रवैय्ये के कारण वो आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं.


इस न्यूज़ को अपने मित्रों के साथ शेयर करना न भूलें। आपकी सुविधा के लिए शेयर बटन्स नीचे दिए गए हैं।
सब्सक्राइब करें हमारा यू-ट्यूब चैनल


हिंदी न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें


फेसबुक पेज लाइक करें

loading...

Comments